Move to Jagran APP

हरदा के समर्थन और बागियों के विरोध में कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन Haldwani News

बागी प्रकरण को लेकर कांग्रेस के बड़े नेताओं के बीच चल रही बयानबाजी के बीच अब कार्यकर्ता भी कूद पड़े हैं। तीन दिन पहले दो पूर्व दर्जा राज्यमंत्रियों द्वारा बागियों के विरोध में लोनिवि गेस्ट हाउस में बैठक की गई थी।

By Edited By: Published: Sun, 22 Nov 2020 07:54 PM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 09:25 AM (IST)
हरदा के समर्थन और बागियों के विरोध में कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन Haldwani News
हरदा के समर्थन और बागियों के विरोध में कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन Haldwani News

हल्द्वानी, जेएनएन : बागी प्रकरण को लेकर कांग्रेस के बड़े नेताओं के बीच चल रही बयानबाजी के बीच अब कार्यकर्ता भी कूद पड़े हैं। तीन दिन पहले दो पूर्व दर्जा राज्यमंत्रियों द्वारा बागियों के विरोध में लोनिवि गेस्ट हाउस में बैठक की गई थी। वहीं, रविवार को कांग्रेस जिला प्रवक्ता हरेंद्र क्वीरा संग कार्यकर्ताओं ने पोस्टर-बैनर लेकर प्रदर्शन किया। सोनिया व राहुल गांधी के अलावा पूर्व सीएम हरीश रावत जिंदाबाद के नारे भी लगाए गए।

loksabha election banner

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने कहा कि लोकतंत्र की हत्या कर भाजपा में जाने वाले लोगों की वापसी का पुरजोर विरोध किया जाएगा। इसे किसी भी दशा में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। 2016 में इन लोगों ने चुनी हुई सरकार को गिराने के लिए भाजपा के कुचक्र में पूरा सहयोग किया था। कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत के चेहरे पर चुनाव लड़ने के साथ बिन बागियों के सरकार बनाने की मांग भी की गई।

प्रदर्शन में मनोज पोडियाल, सोनू पोडियाल, घनश्याम सिंह संभल, जीत सिंह संभल, लाखन धारियाल, बलवंत बिष्ट, विराट नौला आदि मौजूद थे। बागी नहीं, दूसरी पंक्ति को मिले लीडरशिप यूथ कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता हरीश रावत ने कहा कि बागियों को कांग्रेस कार्यकर्ता और जनता दोनों स्वीकार नहीं करेंगे। इनकी बजाय पार्टी की दूसरी पंक्ति के नेताओं यानी युवाओं को लीडरशिप का मौका मिलना चाहिए। रावत ने कहा कि संगठन के बड़े नेताओं द्वारा बागियों की वापसी से जुड़े बयान देने से धरातल पर पार्टी के लिए काम कर रहे कार्यकर्ता भी आहत हो रहे हैं। क्योंकि इन सभी ने उत्तराखंड के साथ छल किया था। इसलिए बयानबाजी नहीं होनी चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.