Move to Jagran APP

देहरादून से 42 यात्रियों को पिथौरागढ़ ला रही बस का ब्रेक फेल, लोगों की जान बचाने को ड्राइवर ने पहाड़ी से टकराकर रोकी बस

Dehradun pithoragarh roadways bus break failed लोहाघाट में सोमवार की सुबह बड़ा हादसा होने से टल गया। देहरादून से 42 यात्रियों को लेकर पिथौरागढ़ को आ रही रोडवेज बस का ब्रेक चंपावत जिले के लोहाघाट में फेल हो गया। हालांकि चालक की सूझबूझ से यात्रियों की जान बच गई।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Mon, 13 Jun 2022 01:03 PM (IST)Updated: Mon, 13 Jun 2022 01:03 PM (IST)
देहरादून से 42 यात्रियों को पिथौरागढ़ ला रही बस का ब्रेक फेल, लोगों की जान बचाने को ड्राइवर ने पहाड़ी से टकराकर रोकी बस
देहरादून से 42 यात्रियों को लेकर पिथौरागढ़ को आ रही रोडवेज बस का ब्रेक फेल हो गया।

लोहाघाट, जागरण संवाददाता : देहरादून से 42 यात्रियों को लेकर पिथौरागढ़ को आ रही रोडवेज बस का ब्रेक चंपावत जिले के लोहाघाट में फेल हो गया। चालक ने सूझबूझ का परिचय देते हुए बस को पहाड़ी से टकरा दिया, जिससे बस गहरी खाई में जाने से बच गई। पहाड़ी से टकराने के प्रयास में दो यात्री घायल हो गए।

loksabha election banner

रोडवेज की बस संख्या यूके 07 पीए 2994 रविवार शाम देहरादून से चली। सोमवार की सुबह 8:15 मिनट पर बारा कोट ब्लॉक के संतोला के पास बस का ब्रेक फेल हो गया। बस ने गति पकड़नी शुरू कर दी। चालक बसंत बल्लभ जोशी ने धैर्य नहीं खोया और सूझबूझ का परिचय देते हुए बस को पास की पहाड़ी से टकरा दिया। जिससे बस रुक गई।

पहाड़ी से टकराने के प्रयास में राधा देवी उम्र 42 वर्ष पत्नी देवेंद्र सिंह निवासी पिथौरागढ़, मयंक नेगी उम्र 23 वर्ष पुत्र सतपाल नेगी निवासी पौड़ी गढ़वाल को गंभीर चोटें आई हैं। आपातकाल 108 की मदद से घायलों को उपचार के लिए सीएससी लोहाघाट लाया गया। घायलों के सिर में गंभीर चोट होने से प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। थाना अध्यक्ष जसवीर सिंह चौहान ने बताया वाहन में सवार 40 यात्रियों को रोडवेज की दूसरी बस से पिथौरागढ के लिए रवाना कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.