हल्द्वानी, जेएनएन : हीरानगर में सड़क किनारे स्कूटी का पंचर जुड़वा रहे केनरा बैंक के क्लर्क को स्कूटी सवार महिला ने टक्कर मार दी। घायल बैंककर्मी ने अस्पताल पहुंचने तक दम तोड़ दिया। हादसे में स्कूटी चला रही महिला और पंचर जोड़ रहा श्रमिक भी जख्मी हुआ है।

मूल रूप से लखनऊ के 8/645 विकासनगर निवासी रवि शर्मा (30) पुत्र सेफरी लाल शर्मा हल्द्वानी के केनरा बैंक की मुखानी शाखा में क्लर्क थे। सोमवार की दोपहर रवि अपने सहयोगी चेतन सिंह चौहान के साथ मंगल पड़ाव स्थित मुख्य ब्रांच से लौट रहे थे। हीरानगर में क्रियाशाला के पास उनकी स्कूटी का टायर पंचर हो गया। दोनों कर्मी सड़क किनारे स्थित फड़ में पंचर जुड़ाने लगे। इसी दौरान नहर कवरिंग रोड की और से आई स्कूटी ने रवि को कुचल दिया। जबकि पंचर जोड़ रहा श्रमिक उमेश सक्सेना निवासी संजय कालोनी मुखानी भी जख्मी हो गया। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। रवि को मुखानी स्थित साईं हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

हीरानगर चौकी प्रभारी विनय मित्तल के मुताबिक रवि अपनी पत्नी और दो जुड़वा बच्चों के साथ ऊंचापुल में किराये पर रहते थे। हादसे की खबर लखनऊ में रहने वाले परिजनों को दे दी गई है। हालांकि इस दुखद घटना की जानकारी कोई भी बैंककर्मी रवि की पत्नी को बताने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा है। वहीं स्‍कूटी चला रही रेनू परवाल पत्नी कुंवर सिंह निवासी प्रेमपुर लोसज्ञानी भी जख्‍मी हुई हैं। उन्हें एसटीएच में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढें : घर से घूमने निकले तल्ली हल्द्वानी के दो छात्रों का अपहरण, मुकदमा दर्ज, जांच शुरू

यह भी पढ़ें : किसानों की अत्‍महत्‍या और फसलों के भुगतान मामले हाई कोर्ट सख्‍त, मांगा विस्‍तृत ब्‍यौरा

 

Posted By: Skand Shukla

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप