Move to Jagran APP

Nainital News : नैनीताल में सास से विवाद में बहू ने छीन लिया दवाइयों का बैग

नैनीताल में बहू का किसी बात के चलते सास के साथ विवाद हो गया। विवाद बढ़ा दो बहू ने सास का दवाइयों भरा बैग छीन लिया। काफी मांगने के बाद भी जब बहू ने बैग नहीं लौटाया तो सास को पुलिस की शरण लेनी पड़ी।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sun, 29 May 2022 07:06 AM (IST)Updated: Sun, 29 May 2022 07:06 AM (IST)
Nainital News : नैनीताल में सास से विवाद में बहू ने छीन लिया दवाइयों का बैग
Nainital News : नैनीताल में सास से विवाद में बहू ने छीन लिया दवाइयों का बैग

जागरण संवाददाता, नैनीताल। शहर के मल्लीताल क्षेत्र में पारिवारिक विवाद के बाद पति और ससुरालियों से दूर रह रही बहू का किसी बात के चलते सास के साथ विवाद हो गया। विवाद बढ़ा दो बहू ने सास का दवाइयों भरा बैग छीन लिया। काफी मांगने के बाद भी जब बहू ने बैग नहीं लौटाया तो सास को पुलिस की शरण लेनी पड़ी। पुलिस की सख्ती के बाद बहू ने दवाइयों भरा बैग लौटा दिया। सास बहू के शांति भंग किए जाने पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ 107/116 की कार्रवाई की है।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक स्टाफ हाउस सात नंबर निवासी मुन्नी देवी के बेटे कमलेश कुमार और बहू हेमलता के बीच पारिवारिक विवाद है। जिस कारण बहू परिवार से अलग रहती है। मगर बेटे द्वारा उसे भरण पोषण दिया जाता है। ईधर मुन्नी देवी हल्द्वानी निवासी अपनी बेटियों के वहां रहती है। मगर बीच-बीच में वह नैनीताल स्थित अपने घर आती रहती हैं। इस दौरान अक्सर उनके और बहू के बीच विवाद होता रहता है।

शनिवार रात सास बहू के बीच विवाद खड़ा हो गया। जिससे गुस्साई बहू ने सास का दवाइयों भरा बैग छीन लिया। काफी मांगने पर भी जब बहू ने बैग नहीं लौटाया तो सास ने पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची महिला कॉन्स्टेबल मीना रिखारी दोनों महिलाओं को कोतवाली ले आई। जहां पुलिस की सख्ती दिखाने के बाद बहु ने दवाइयों भरा बैग लौटा दिया। एसआई हरीश सिंह ने बताया कि सास और बहू के बीच अक्सर विवाद होता रहता है। जिस कारण क्षेत्र में शांति भंग स्थिति बनी रहती है। उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों के विरुद्ध सीआरपीसी की धारा 107/116 के तहत कार्यवाही की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.