रामनगर, जेएनएन : रामनगर में यौन शोषण का स्‍तब्‍ध करने वाला मामला सामने आया है। एक महिला ने अपने ससुर पर छेड़खानी का आरोप लगाया है। महिला का पति सऊदी अरब में नौकरी करता है।

रामनगर क्षेत्र निवासी महिला बुधवार को महिला आयोग की पूर्व उपाध्यक्ष अमिता लोहनी के कार्यालय पहुंची। पीड़िता ने बताया कि उसका निकाह 16 सितम्बर 2017 को हुआ था। सास, ससुर व ननद दहेज में मारुति कार व दो लाख रुपये की मांग करने लगे। निकाह के डेढ़ माह बाद ही उप्र अफजलगढ़ तहसील बिजनोर निवासी ताज मोहम्मद सऊदी अरब चला गया। इसके बाद ससुर उसके साथ कई बार छेड़खानी कर चुका है। सास को बताया तो उल्टा उस पर ही इल्जाम लगाया। पिछले साल अगस्त में वह सास-ससुर की मारपीट से तंग आकर भागकर अपने मायके आ गई। पति को फोन से जानकारी दी तो उसने सऊदी से वापस आकर उसे मायके से ले जाने की बात कही। लेकिन आठ माह बीतने के बाद भी पति नहीं आया।

अब वो उसकी काल भी रिसीव नहीं करता है। ससुराल से उसे निकाल दिया और अब पति भी सऊदी से वापस नहीं आ रहा है। ऐसे में वह किसके साथ रहेगी। महिला आयोग की पूर्व उपाध्यक्ष ने बताया की महिला को कोतवाली ले जाकर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई कराई जाएगी।

यह भी पढ़ें : सूदखोर से परेशान चिकन कारोबारी ने जहर पीकर की खुदकुशी, घर के कागजात रख लिया था गिरवी

यह भी पढ़ें : आरटीओ का नहींं लगाना पड़ेगा चक्‍कर, अब कार और बाइक पर शोरूम से लगेगी नंबर प्लेट

Posted By: Skand Shukla