Move to Jagran APP

अजय देवगन की दृश्यम फिल्‍म देखकर दानिश ने रची राशिद की हत्‍या की साजिश

सनसनीखेज राशिद हत्याकांड से पूरे क्षेत्र में दहशत व्याप्त है। आरोपित से पूछताछ के बाद हत्या के रहस्यों से पर्दा उठा। दानिश ने यह हत्या अजय देवगन की दृश्यम फिल्म से प्रभावित होकर की थी। पुलिस ने पूरे मामले का पर्दाफाश कर दिया है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Mon, 01 Mar 2021 07:44 PM (IST)Updated: Mon, 01 Mar 2021 07:44 PM (IST)
अजय देवगन की दृश्यम फिल्‍म देखकर दानिश ने रची राशिद की हत्‍या की साजिश
अजय देवगन की दृश्यम फिल्‍म देखकर दानिश ने रची राशिद की हत्‍या की साजिश

बागेश्वर, जागरण संवाददाता : सनसनीखेज राशिद हत्याकांड से पूरे क्षेत्र में दहशत व्याप्त है। आरोपित से पूछताछ के बाद हत्या के रहस्यों से पर्दा उठा। दानिश ने यह हत्या अजय देवगन की दृश्यम फिल्म से प्रभावित होकर की थी।

loksabha election banner

कहते हैं जीवन में फिल्मों का बुरा या अच्छा प्रभाव पड़ता है। अच्छा प्रभाव आपको सफलता की राह दिखाता है और बुरा प्रभाव आपको जुर्म के दलदल में धकेल देता है। ऐसा ही कुछ हुआ दानिश के साथ। उसने कुछ समय पहले दृश्यम फिल्म देखी थी। जिसके बाद उसके दिमाग में अपने ममेरे भाई राशिद की हत्या कर उसे ठिकाने लगाने का आइडिया आया। उसने राशिद की हत्या भी बखूबी वैसे ही की जैसे दृश्यम फिल्म में दिखाया गया है। उसके बाद पुलिस को धोखा देने के लिए वह सब किया जो दृश्यम फिल्म में है।

राशिद की हत्या की योजना पिछले छह महीनों से गुथी जा रही थी। बड़ी सफाई से दानिश ने बीते 18 फरवरी की रात अणा-लोहारचौरा के जंगल में राशिद की हत्या की। उसका शव पत्थरों में दबाने के बाद वह गरुड़ आ गया। जहां पहले से रह रहे दोनों ममेरे भाईयों रिजवान और हारुन को अपने घर बहेड़ी भेज दिया।

इसके दो दिन बाद फिर वह घटनास्थल पर पेट्रोल लेकर गया और मृत पड़े राशिद के शव को जला दिया। इसके बाद आसानी से वह भी अपने मूल घर बहेड़ी गया। वहां से अजमेर शरीफ सहित कई जगहों पर गया। सब जगहों के टिकट आदि भी लिए। अगर किसी को शक भी होगा तो वह इसे दिखा देगा। लेकिन कहते हैं जुर्म छुपता नहीं है। दानिश ने भले ही बचने के लिए लाख प्रयास किए लेकिन फिर भी वह पुलिस की तेज निगाहों से बच नही पाया। पुलिस ने पूरे मामले का पर्दाफाश कर दिया है।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.