Move to Jagran APP

रामनगर में हल्द्वानी-रुद्रपुर जैसी वारदात दोहराने की थी तैयारी!

मालधनचौड़ में एक घर में घुसे बदमाश भले अपने मंसूबे में कामयाब न हो सके लेकिन उनकी मंसा हल्द्वानी और रुद्रपुर की तरह वारदात को अंजाम देने की तैयारी थी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Sep 2018 10:00 AM (IST)Updated: Mon, 24 Sep 2018 10:00 AM (IST)
रामनगर में हल्द्वानी-रुद्रपुर जैसी वारदात दोहराने की थी तैयारी!
रामनगर में हल्द्वानी-रुद्रपुर जैसी वारदात दोहराने की थी तैयारी!

संवाद सहयोगी, रामनगर : मालधनचौड़ में एक घर में घुसे बदमाश भले अपने मंसूबे में कामयाब न हो सके हों, लेकिन घर में घुसने और दंपती पर सीधे पाटल से हमला करने के अंदाज ने यह जरूर साबित कर दिया कि बदमाश हल्द्वानी और रुद्रपुर में घटित वारदातों की तरह ही यहां भी इसी मंशा से घुसे थे। घटना से मालधनचौड़ से लेकर रामनगर तक के लोग जहां दहशत में हैं, वहीं बड़ी-बड़ी वारदातों के बाद पुलिसिया सतर्कता के दावों की हकीकत भी सामने आ गई है।

loksabha election banner

हल्द्वानी में पंचायतघर के पास हुई घटना में बदमाश ग्रिल तोड़कर घर में घुसे थे और सीधे ही पति-पत्नी पर हमला बोल दिया था। पत्नी की मौत हो गई और पति आज भी बदहवास है। इसी तरह की वारदात को रुद्रपुर में भी अंजाम दिया गया। इन वारदातों ने नैनीताल और ऊधमसिंह नगर को हिलाकर रख दिया। लोग इन घटनाओं से उबर नहीं पाए थे कि पूनम हत्याकांड हो गया। इस वारदात के खुलासे में कहानी जो भी निकले, लेकिन पैटर्न मिलता-जुलता है। रात में दरवाजा खुलवाया गया और पूनम की हत्या कर दी गई, जबकि उनकी बेटी अर्शी को मरा समझकर छोड़ गए। इसी तरह का पैटर्न मालधनचौड़ की इस वारदात से मिलता है। दरवाजा खुलवाते ही पाटल से हमला, यह संकेत साफ दे रहा है कि अगर जाग नहीं होती तो क्या होता..? एक बदमाश की थी लंबी दाढ़ी राजकुमार से छीना-झपटी में एक बदमाश का नकाब उतर गया। राजकुमार ने बताया कि उस बदमाश की लंबी दाढ़ी थी। भागते हुए दोनों बदमाश एक टॉर्च, बैट्री और एक छोटी कंघी छोड़ गए। आशका जताई जा रही है कि बदमाशों में से एक सरदार हो सकता है। क्योंकि छोटी कंघी सरदार ही रखते है। राजकुमार से कोई रजिश तो नहीं बदमाशों की राजकुमार से कोई रजिश थी, या वे चोरी के इरादे से आए थे, पुलिस इन दो बिंदुओं पर काम कर रही है। कोतवाल रवि कुमार सैनी ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद बताया कि घर से कोई सामान चोरी नहीं हुआ है। या तो बदमाश चोरी की नियत से घर में घुसे थे और दंपती के जाग जाने पर भाग खड़े हुए। या फिर उसकी राजकुमार से कोई रजिश रही होगी। इन दोनों पहलुओं पर पड़ताल की जा रही है। दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.