Move to Jagran APP

शादी का झांसा देकर यौन शोषण, अश्‍लील वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

एक युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर उसे अपने प्रेमजाल में फंसाया। इसके बाद बहलाफुसलाकर उसके साथ अनैतिक संबंध भी बनाए। चोरी छिपे युवती का अश्‍लील वीडियाे भी उसने बना लिया।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Tue, 13 Nov 2018 07:51 PM (IST)Updated: Tue, 13 Nov 2018 07:51 PM (IST)
शादी का झांसा देकर यौन शोषण, अश्‍लील वीडियो बनाकर कर दिया वायरल
शादी का झांसा देकर यौन शोषण, अश्‍लील वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

ऊधमसिंह नगर (जेएनएन) : किच्‍छा के एक युवक की शर्मनाक हरकत ने दो खुशनुमा परिवारों की जिंदगी में ग्रहण लगा दिया है। बात दरअसल कुछ एेसी है। एक युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर उसे अपने प्रेमजाल में फंसाया। इसके बाद बहलाफुसलाकर उसके साथ अनैतिक संबंध भी बनाए। इतने पर ही वह नहीं रुका, चोरी छिपे युवती का अश्‍लील वीडियाे भी उसने बना लिया। कुछ समय बाद जब युवती की शादी हो गई तो वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसका शोषण करता रहा। इतना ही नहीं आरोपित के भाई ने भी युवती की मजबूरी का फायदा उठाकर उसका यौन शोषण किया। वहीं युवती के विरोध करने पर कुछ दिनों पहले उसने वीडियो वायरल कर दी । वहीं पीडि़ता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

prime article banner

आरोपित के भाई ने भी उठाया फायदा

पुलिस को दी तहरीर में युवती ने कहा उसको झांसा देकर भंगा निवासी रियाज अहमद पुत्र इम्तियाज अहमद ने शारीरिक संबंध बना लिए। इस दौरान उसने गुपचुप तरीके से उसके आपत्तिजनक अवस्था में फोटो के साथ वीडियो भी बना लिया। उसके शादी न करने पर जब वह उससे दूर होने लगी तो वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए उसके साथ जबरन संबंध बनाता रहा। इसी दौरान उसकी शादी हो जाने के बाद भी उसको लगातार परेशान करता रहा। मजबूर होकर बदनामी से डर से चुपचाप सब सहती रही। इतना ही नहीं उसकी मजबूरी का फायदा आरोपित के भाई नौशाद ने भी उठाया और जबरन उसका यौन शोषण करने लगा। इसी बीच उनके द्वारा फोटो ओर वीडियो वायरल कर दिया गया।

दो के खिलाफ दर्ज किया गया है मुकदमा

इस बात की जानकारी मिलने पर युवती ने पुलिस को अपने साथ हुई आपबीती बताई और तहरीर सौंप आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने आरोपित रियाज अहमद व नौशाद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस उनकी तलाश में दबिश दे रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.