Move to Jagran APP

जहरखुरानी का शिकार होटल कर्मी मुरादाबाद की बजाए रामनगर पहुंचा, सामान थे गायब

जहरखुरानी का शिकार एक होटल कर्मी मुरादाबाद की बजाए रामनगर पहुंच गया। बेहोशी की हालत में उसे संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जहां शाम तक उसे पूरी तरह से होश नहीं आया था।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Tue, 05 Mar 2019 08:11 PM (IST)Updated: Tue, 05 Mar 2019 08:11 PM (IST)
जहरखुरानी का शिकार होटल कर्मी मुरादाबाद की बजाए रामनगर पहुंचा, सामान थे गायब
जहरखुरानी का शिकार होटल कर्मी मुरादाबाद की बजाए रामनगर पहुंचा, सामान थे गायब

रामनगर, जेएनएन : जहरखुरानी का शिकार एक होटल कर्मी मुरादाबाद की बजाए रामनगर पहुंच गया। बेहोशी की हालत में उसे संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जहां शाम तक उसे पूरी तरह से होश नहीं आया था। जहरखुरानी उसका सामान व पैसा ले गए।

prime article banner

मंगलवार की दोपहर में एक युवक रोडवेज डिपो परिसर में बेहोशी की हालत में पड़ा था। उसे लोगों ने उपचार के लिए संयुक्त चिकित्सालय पहुंचाया। दोपहर तक वह पूरी तरह से होश में नहीं आया था। अद्र्घबेहोशी में उसने अपना नाम राजेंद्र कुमार पुत्र मयंक कुमार तहसील बिसौली, जिला बदायूं (उप्र) बताया। वह दिल्ली में किसी होटल में काम करता है। उसने बताया कि वह सोमवार शाम को दिल्ली से मुरादाबाद जाने के लिए रोडवेज बस में बैठा था। गजरौला के समीप सीट पर बगल में बैठे एक युवक ने उससे बातचीत शुरू की और विश्वास में लेकर उसे चाय पीने के लिए दी। चाय पीने के बाद उसे बेहोशी छाने लगी और वह सीट पर ही बेहोश हो गया। उसने बताया कि उसके पास तीन मोबाइल भी थे, जो गायब हैं। इसके अलावा उसके पास से कपड़े व सामान का बैग, घड़ी एवं पांच हजार रुपये भी जहरखुरानी गिरोह के सदस्य ले गए। चिकित्सा कर्मियों ने उससे परिजनों के बारे में पूछताछ की, लेकिन वह बेहोशी में होने की वजह से स्पष्टï नहीं बता पाया।

यह भी पढ़ें : नैनीताल में कार से घर जा रहा था चालक, बर्फबारी बनी जानलेवा, दो दिन बाद खाई में मिला शव

यह भी पढ़ें : पंतनगर एयरपोर्ट से चंडीगढ़, कानपुर, लखनऊ सहित कई बड़े शहरों के लिए हवाई सेवा जल्द


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.