किच्छा, जागरण संवाददाता : Crocodile hunts young man in begul dam : आखिर वही हुआ जिसकी आशंका था। ऊधमसिंह नगर जिले के किच्छा में बुधवार रात मछली मारने गए युवक को मगरमच्छ बेगुल डैम में खींच ले गया था। गुरुवार की सुबह ग्रामीणों ने युवक शव नदी से बरामद कर लिया। शव के कमर के नीचे का हिस्सा गायब है। माना जा रहा है कि उसे मगरमच्छ ने खा लिया होगा।

मछली मारने के दौरान खींच ले गया था मगरमच्छ

सुखरंजन उम्र 35 वर्ष पुत्र विकास गोलदार निवासी नई बस्ती शाहदौरा थाना पुलभट्टा बुधवार शाम शक्तिफार्म निवासी रिश्तेदार के 15 वर्षीय बच्चे के साथ बेगुल डैम में मछली पकड़ने गया था। इसी दौरान उसे मगरमच्छ पानी मे खींच कर ले गया।

देर रात मत्स्य विभाग ने किया रेस्क्यू

सुखरंजन को मगरमच्छ के खींच ले जाने पर उसके साथ गया बच्चा घबरा गया और बिना कुछ बोले चुपचाप देर शाम अपने घर शक्तिफार्म पहुंचा। जहां उसने घटना की जानकारी स्वजनों को दी। आनन फानन में लोगों ने पुलिस को अवगत कराया। मत्स्य विभाग भी नाव लेकर रात एक बजे तक ग्रामीणों की मदद से शव बरामद करने में जुटा रहा।

सुबह ग्रामीणों को दिखाई दिया शव

पर रात में उसको सफलता नहीं मिल पाई। एक बजे के बाद रेस्क्यू बंद कर दिया गया। गुरुवार सुबह ग्रामीण पूर्व प्रधान दिलबाग सिंह के साथ एक बार फिर शव की तालाश में जुट गए। इसी दौरान डैम के मुहाने से लगभग सौ मीटर की दूरी पर युव का सिर दिखाई दिया तो ग्रामीणों ने शव को बाहर निकाला।

शव के कमर के नीचे का हिस्सा गायब

मगरमच्छ सुखरंजन को कमर से पकड़ कर खींच कर डैम में ले गया, जिससे उसकी कमर के नीचे के हिस्से नहीं मिला। शव बरामद होने की सूचना पर बरा चौकी प्रभारी दिनेश भट्ट भी मौके पर पहुंच गए। पूर्व प्रधान दिलबाग सिंह ने प्रशासन से सुखरंजन के परिवार की आर्थिक सहायता की मांग की है। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें : क‍िच्‍छा में मछली पकड़ने गए युवक को बेगुल डैम में खींच ले गया मगरमच्छ 

Edited By: Skand Shukla