संस, रामनगर : रामनगर स्थित कोविड सेंटर से कोरोना संक्रमित व क्वारंटाइन सेंटर से एक युवक फरार हो गया। पुलिस ने उन्हे उनके घर से दबोच लिया। पकड़े जाने के बाद क्वारटाइन सेंटर से फरार युवक ने उत्पात भी मचाया। दो घटनाओं के बाद क्वारटाइन सेंटर व कोविड सेंटर में पुलिस सुरक्षा कड़ी कर दी गई। पुलिस ने कोरोना संक्रमित युवक के खिलाफ हत्या का प्रयास समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।

छोई स्थित कोविड सेंटर में कोरोना संक्रमित तुमड़िया डैम निवासी एक युवक को भर्ती कराया गया था। वह गुरुवार को गुरुदेव कोविड सेंटर से फरार होकर अपने घर पहुच गया। उसके गायब होने की जानकारी मिलने पर पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस ने युवक को उसके घर से सुरक्षा किट पहनकर गिरफ्तार कर लिया। उसे वापस कोविड सेंटर लाया गया। कोतवाल रवि सैनी ने बताया कि आरोपित युवक के खिलाफ हत्या का प्रयास, लापरवाही बरतने, नियमों का उल्लंघन के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया। वहीं शुक्रवार रात में कानिया स्थित ईएसटीसी के क्वारटाइन सेंटर से भी टांडा गाव का एक युवक सैंपल देने के बाद फरार हो गया। युवक को दो जून को क्वारंटाइन किया गया था। शुक्रवार देर शाम उसके सैंपल लिए गए। कर्मचारियों की सूचना पर पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की।

-------

कोरोना संक्रमित के संपर्क में आए 14 लोग

गुरुदेव कोविड सेंटर से फरार कोरोना संक्रमित युवक की जानबूझकर लापरवाही भी सामने आई। युवक मालधन में कई लोगों से जाकर मिला। संक्रमित युवक के संपर्क में आने पर गाव के अन्य लोगों पर भी संक्रमित होने का खतरा बढ़ गया है। चिकित्सालय के सीएमएस बीडी जोशी ने बताया कि युवक के संपर्क में 14 लोग आए थे। जिन्हे चिह्नित कर क्वारंटाइन करा दिया है।

---------- दो लोग कोविड सेंटर व क्वारंटाइन सेंटर से फरार हो गए थे। उन्हे पकड़ लिया गया है। उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

-पंकज गैरोला, सीओ रामनगर।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस