Move to Jagran APP

बीजेपी पर कांग्रेस का पलटवार, पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा- भगत जी चार साल हो गए अब तो कुछ कर डालो

हरदा ने कहा कि बंशीधर भगत मेरे द्वारा नौकरी व गैरसैंण को लेकर सवाल करने पर कहते हैं कि यह सब आपने क्यों नहीं किया। सब कुछ अगर मैं ही कर देता तो आप लोग भाजपा कैसे आती। सरकार को चार साल हो चुके हैं। अब तो कुछ करना चाहिए।

By Prashant MishraEdited By: Published: Sat, 16 Jan 2021 02:25 PM (IST)Updated: Sat, 16 Jan 2021 07:06 PM (IST)
बीजेपी पर कांग्रेस का पलटवार, पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा- भगत जी चार साल हो गए अब तो कुछ कर डालो
जब मैं नौकरी पर सवाल कर रहा हूं तो कहते हैं कि आपने अपने कार्यकाल में नौकरियां क्यों नहीं दी।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : पूर्व सीएम व कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के बयानों को लेकर फेसबुक पोस्ट के जरिये पलटवार किया है। हरदा ने कहा कि बंशीधर भगत मेरे द्वारा नौकरी व गैरसैंण को लेकर सवाल करने पर कहते हैं कि यह सब आपने क्यों नहीं किया। अब मैं उनसे कहना चाहता हूं कि सब कुछ अगर मैं ही कर देता तो आप लोग भाजपा कैसे आती। प्रदेश सरकार को चार साल हो चुके हैं। अब तो कुछ करना चाहिए। हरदा ने पोस्ट पर यह भी लिखा कि भाजपा अध्यक्ष की बातों को अब लोगों ने गंभीरता से लेना छोड़ दिया है।

loksabha election banner

हरदा ने यह लिखा फेसबुक पर

भगततजी, यहां मैं बंशीधर भगत जी की बात कर रहा हूं, उनके मुंह से कुछ भी बोल निकल पड़ते हैं। हाल में उनके एक बोल के लिये, उनके मुख्यमंत्री जी को खेद प्रकट करना पड़ा, फिर घोषणा कर डाली कि अमुख नेता सकुटुंब हमारे परिवार का दरवाजा खटखटा रहा है, खैर लोगों ने  उनके बयानों को अब गंभीरता से लेना छोड़ दिया है। आजकल अब मुझसे पूछते फिर रहे हैं। जब मैं नौकरी पर सवाल कर रहा हूं तो कहते हैं कि आपने अपने कार्यकाल में नौकरियां क्यों नहीं दी। मैं गैरसैंण को लेकर कुछ सवाल करता हूं तो कहते हैं कि गैरसैंण में यह सब आपने क्यों नहीं किया। भगत जी, यदि मैंने सब कुछ कर दिया होता तो फिर लोग आपको लाते ही क्यों? अब 4 साल मुझको गये हो गये हैं, अब तो आप कुछ कर डालो जिसको बता सको, खैर बंशीधर भगत जी सुबह लोगों के लिये नाश्ते की टेबल पर कुछ हंसने का अच्छा मसाला दे देते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.