नैनीताल, [जेएनएन]: कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव प्रकाश जोशी ने राजघाट कूच कर रहे किसानों को रोकने और उनपर हुए लाठीचार्ज करने के मामले में मोदी सरकार पर जुबानी हमला बोला है। उन्होंने गांधी जयंती पर किसानों के दमन की निंदा करते हुए कहा कि मोदी सरकार किसानों से किए वायदे से मुकर गई है। जोशी का कहना है कि किसानों को लागत का 50 फीसद न्यूनतम समर्थन मूल्य मिलना चाहिए। आज हालात ये हैं कि पूरे देश का अन्नदाता मोदी सरकार की नीतियों से त्रस्त है और आगामी चुनाव में वे भाजपा को जरूर सबक सिखाएंगे। 

नैनीताल में कांग्रेस नगर अध्यक्ष आवास पर प्रेस वार्ता करते हुए राष्ट्रीय सचिव प्रकाश जोशी ने मोदी सरकार को घेरे में लिया। उन्होंने हर साल दो करोड़ रोजगार, राफेल सौदे में घोटाले के मुद्दे पर भी केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि अंबानी की दस दिन पहले बनी कंपनी को राफेल सौदा कैसे मिल गया, प्रधानमंत्री को इसका जवाब देना होगा। 

उत्तराखंड सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। मंत्रियों में असंतोष है। उन्होंने पांचों लोक सभा सीटों पर कांग्रेस की जीत का दावा करते हुए खुद के संगठन में काम करने की इच्छा जाहिर की। साथ ही कहा कि सिर्फ विकास के मुद्दे पर चुनाव नहीं जीता जा सकता। वोटर को भी सोच बदलने की जरूरत है। 

इस दौरान पर पूर्व विधायक सरिता आर्य, नगर अध्यक्ष मारुति साह, गोपाल बिष्ट, सुमित्तर भुल्लर, नीरज तिवारी, गिरीश पपनै आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: विकास की सोच लेकर आगे बढ़ रही है सरकार: त्रिवेंद्र रावत

यह भी पढ़ें: सीएम आवास कूच कर रहे 130 आंदोलनकारी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: रामपुर तिराहा कांड की बरसी पर आंदोलनकारियों ने दिया धरना 

Posted By: Raksha Panthari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप