Move to Jagran APP

कोल्ट्स ब्लू ने केके इलेवन को 58 रन से हराया

जिला नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन की जिला लीग में छठा मैच हल्द्वानी और चोरगलिया के बीच खेला है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Feb 2019 08:00 AM (IST)Updated: Wed, 20 Feb 2019 08:00 AM (IST)
कोल्ट्स ब्लू ने केके इलेवन को 58 रन से हराया
कोल्ट्स ब्लू ने केके इलेवन को 58 रन से हराया

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी/कालाढूंगी : जिला नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन की जिला लीग में छठा मैच हल्द्वानी कोल्ट्स और केके इलेवन चोरगलिया के बीच खेला गया। जिसमें कोल्टस ब्लू ने केके इलेवन चोरगलिया को 58 रन से शिकस्त दी।

loksabha election banner

चकलुवा के मेलकानी क्रिकेट मैदान में कोल्ट्स हल्द्वानी के कप्तान विनीत भट्ट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। कोल्ट्स के ओपनर बल्लेबाज विनीत भट्ट और उमेश कश्यप ने पहले विकेट की साझेदारी 51 रनों की विनीत भट्ट ने 54 गेंद में 1 चौके की मदद से 21 रन ओर उमेश कश्यप ने 55 गेंद में 29 रन बनाए। इसके साथ हर्ष आर्य ने 26 गेंदों में एक चौके और एक छक्के की मदद से 29 रनों की पारी खेली। टीम ने 30 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 132 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए के के इलेवन चोरगलिया की पूरी टीम कोल्ट्स ब्लू के गेंदबाजों के आगे नहीं टिक सकी और महज पूरी टीम 16.6 ओवर में 74 रनों पर पवेलियन लौट आई। एंपायर विजय आर्य और निश्चय मेहरा रहे। इस दौरान एसोसिएशन के उपाध्यक्ष मनोज जोशी, संयुक्त सचिव विकास पाडे, कोषाध्यक्ष कमल पपनै, नवीन टम्टा, गिरीश मेलकानी, मनोज भट्ट, सुमित कुमार, किशन अनेरिया सहित तमाम लोग मौजूद रहे। आज का मैच का मैच केएससी काठगोदाम और हल्द्वानी क्रिकेटर्स के बीच खेला जाएगा। फ्यूरियस व डेस्टीनेशन ने जीते मुकाबले

जासं, नैनीताल : कुंवर पृथ्वी राज सिंह बिष्ट स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता में खेले गए मुकाबलों में फ्यूरियस व डेस्टीनेशन ने मैच जीत कर अगले चक्र में प्रवेश कर लिया है। मंगलवार को फ्लैट्स पर खेले गए पहले मुकाबले में मांउट क्रिकेटर्स बी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 18वें ओवर मे सभी विकेट पर 122 रन बनाए। फ्यूरियस की ओर से आशुतोष ने पांच विकेट लिए। जवाब में फ्यूरियस की टीम ने अंतिम ओवर मे नौ विकेट पर मैच जीत लिया। पराजित टीम की ओर से धीरज ने तीन खिलाडि़यों को आउट किया। दूसरे मुकाबलें में डेस्टीनेशन ने 18 ओवर में पांच विकेट खोकर 176 रन बनाए, जिसमें ललित ने शानदार 97 व पंकज ने 26 रन बनाए। जवाब में रैकुनी इलेवन की टीम 18 ओवर में सात विकेट खोकर 137 रन ही बना सकी, जिसमें विजय ने नबाद 57 व फिरोज ने 26 रन बनाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.