Move to Jagran APP

आज हल्द्वानी-रुद्रपुर के दौरे पर आएंगे सीएम रावत, कोरोना की तैयारियों का लेंगे जायजा

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत 25 मई सोमवार को एक दिवसीय कार्यक्रम के तहत हल्द्वानी और रुद्रपुर आ रहे हैं। सीएम सर्किट हाउस में कोरोना वायरस को लेकर के समीक्षा बैठक मे भाग लेंगे।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sun, 24 May 2020 08:30 PM (IST)Updated: Mon, 25 May 2020 09:00 AM (IST)
आज हल्द्वानी-रुद्रपुर के दौरे पर आएंगे सीएम रावत, कोरोना की तैयारियों का लेंगे जायजा
आज हल्द्वानी-रुद्रपुर के दौरे पर आएंगे सीएम रावत, कोरोना की तैयारियों का लेंगे जायजा

नैनीताल, जेएनएन : मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत 25 मई सोमवार यानी आज एक दिवसीय कार्यक्रम के तहत हल्द्वानी और रुद्रपुर आ रहे हैं। सीएम सर्किट हाउस में कोरोना वायरस को लेकर के समीक्षा बैठक मे भाग लेंगे। सोमवार को मुख्यमंत्री श्री रावत 9:15 पर देहरादून से हेलीकॉप्टर से चलकर 10:30 बजे हल्द्वानी सर्किट हाउस में कोरोना महामारी के बचाव एवं राहत कार्यों को लेकर अधिकारियों के साथ आयोजित समीक्षा बैठक में भाग लेंगे। जिसके बाद श्री रावत 12:00 बजे रुद्रपुर को रवाना होंगे। बता दें क‍ि सीएम का कार्यक्रम रव‍िवार को आयोजि‍त था लेकि‍न अधिकारियों की सलाह पर उन्होंने कार्यक्रम एक दिन के लिए पोस्टपोंड कर दिया था।

loksabha election banner

रुद्रपुर में ये रहेगा सीएम का कार्यक्रम

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत सोमवार को ऊधमसिंहनगर जिले का भ्रमण करेंगे। जिसमें वह दोपहर साढ़े 12 बजे राधा स्वामी सत्संग ब्यास परिसर में बने हेलीपैड पर उतरेंगे। ब्यास परिसर में वह कोविड-19 से संबंधित राहत शिविर, क्वारंटाइन सेंटर और प्रवासी यात्रियों के अागमन केंद्रों का निरीक्षण करेंगे। दोपहर एक बजकर 10 मिनट से एक बजकर 30 मिनट तक का समय आरक्षित किया गया है। अपराह्न डेढ़ बजे वह कार से प्रस्थान कर एक बजकर 40 मिनट पर जिला अस्पताल परिसर में निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज के नवनिर्मित 300 बेड का निरीक्षण व अस्पताल में उपचार की तैयारियों की जानकारी लेंगे। अपराह्न दो बजकर पांच मिनट पर वह कलेक्ट्रेट के एपीजे कलाम सभागार में कोरोना के संबंध में जिला स्तरीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक करेंगे। शाम चार बजे वह पुलिस लाइन हेलीपैड से देहरादून के लिए प्रस्थान करेंगे। भाजपा जिला महामंत्री विवेक सक्सेना ने बताया कि कोरोना के चलते पार्टी के साथ सीएम को कोई विशेष कार्यक्रम नहीं है। प्रोटोकाल के तहत जिला अध्यक्ष व कुछ अन्य पदाधिकारी उनके साथ मौजूद रहेंगे।

चप्पे-चप्पे पर रहेगी फोर्स

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के आगमन से लेकर प्रस्थान तक सीएम जिले में साढ़े तीन घंटे बिताएंगे। जिसके लिए पुलिस व प्रशासन ने तैयारियां तेज कर दी हैं। सुरक्षा के लिए पुलिस विभाग तैयारी में जुट गया है। सोमवार को सभी कार्यक्रम स्थलों के चप्पे-चप्पे पर पुलिस फोर्स तैनात रहेगी। एएसपी देवेंद्र पिंचा ने बताया कि सीएम की ड्यूटी में सात निरीक्षक, 25 उपनिरीक्षक, 100 कांस्टिबल व एक कंपनी पीएसी रहेगी।

क्वारंटाइन सेंटर में महिला से दुष्कर्म की करने की कोशिश, आरोपित पुलिसकर्मी बर्खास्त 

फर्जी दस्तावेज के आधार पर नौकरी कर रहे छह शिक्षकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.