Move to Jagran APP

कांग्रेस की गर्दन तक पहुंच चुकी एसआइटी, इसलिए उठा रहे सवाल: सीएम

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है। उनका कहना है कि एसआइटी की जांच कांग्रेस की गर्दन तक पहुंच चुकी है, इसलिए कांग्रेस अब सवाल उठा रही है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Sun, 25 Feb 2018 05:09 PM (IST)Updated: Wed, 28 Feb 2018 10:17 AM (IST)
कांग्रेस की गर्दन तक पहुंच चुकी एसआइटी, इसलिए उठा रहे सवाल: सीएम
कांग्रेस की गर्दन तक पहुंच चुकी एसआइटी, इसलिए उठा रहे सवाल: सीएम

हल्द्वानी, [जेएनएन]: मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पूर्व सीएम हरीश रावत पर एक बार फिर निशाना साधा है। उन्होंने एनएच-74 घोटाले की जांच कर रही एसआइटी के काम को सराहते हुए कहा कि एजेंसी अपना काम सही तरीके से कर रही है। हरीश रावत पहले यह बताएं कि उन्हें किस एजेंसी पर भरोसा है। पूर्व में जब सीबीआइ ने उन पर मुकदमा किया तब वह सीबीआइ को केंद्र की कठपुतली बताते रहे। एनएच-74 घोटाले में एसआइटी अब उनकी गर्दन तक पहुंच चुकी है। इसी वजह से उनका दम घुट रहा है और वह एसआइटी पर सरकार के दबाव में काम करने का आरोप लगा रहे हैं। 

loksabha election banner

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने ये बयान हल्द्वानी केवल वाटिका बैंकट हॉल में आयोजित वीरता सम्मान समारोह में कार्यक्रम में दिया। सीएम ने कार्यक्रम में 180 सैनिक परिवारों को सम्मानित किया।  इस दौरान सीएम ने कहा कि पूर्व सैनिक, वीर नारियां और उनके परिजनों के लिए ही नहीं, बल्कि हमारी सरकार के लिए भी ये गौरव का पल है। उत्तराखंड ऐसा पहला राज्य है जिसने देश सेवा में शहीद होने वाले सैनिकों के आश्रित को सरकारी नौकरी देने का प्रावधान किया है।  

सीएम रावत ने कुमाऊं के लिहाज से हल्द्वानी में वार मेमोरियल हॉस्टल बनाने और बिंदुखत्ता में शहीद सभागार बनाने की घोषणा की। इसके लिए प्रशासन और सेना को भूमि की तलाश करने को कहा गया।

यह भी पढ़ें: उप्र की 61 ग्रामसभा को उत्तराखंड में शामिल करने के प्रयास जारी: हरक

यह भी पढ़ें: सीएम के बयान पर भड़के राज्य आंदोलनकारी, रामनगर में फूंका पुतला 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.