Move to Jagran APP

दरवाजे से लापता मासूम की हत्या, शव नाले से बोरे में बरामद, गर्दन पर नाखून के गहरे निशान

काशीपुर में आईटीआई थानाक्षेत्र दोहरी परसा इलाके में डेढ़ साल के बच्चे का शव नाले में बोरी से बरामद होने के बाद सनसनी मच गई।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Thu, 16 Jul 2020 07:44 AM (IST)Updated: Thu, 16 Jul 2020 07:44 AM (IST)
दरवाजे से लापता मासूम की हत्या, शव नाले से बोरे में बरामद, गर्दन पर नाखून के गहरे निशान
दरवाजे से लापता मासूम की हत्या, शव नाले से बोरे में बरामद, गर्दन पर नाखून के गहरे निशान

काशीपुर, जेएनएन : काशीपुर में आईटीआई थानाक्षेत्र दोहरी परसा इलाके में डेढ़ साल के बच्चे का शव नाले में बोरी से बरामद होने के बाद सनसनी मच गई। बच्चा बुधवार की देर शाम से लापता था। उसके गले पर चोट के निशान भी मिले हैं। हत्या का मामला मानकर पुलिस जांच में जुट गई है। शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

loksabha election banner

आईटीआई थाना क्षेत्र के ग्राम दोहरी परसा निवासी योगेश कुमार का विवाह चार वर्ष पूर्व जिला मुरादाबाद थाना भगतपुर के ग्राम टंडोला निवासी आरती के साथ हुआ था। योगेश बाजपुर रोड स्थित एक फैक्ट्री में मजदूरी करता है। उसका डेढ़ बर्ष का इकलौता बेटा अरनव उर्फ आदी था। बुधवार की शाम को साढ़े चार बजे योगेश की पत्नी आरती बेटे को बाहर लेकर खड़ी थी। इसी बीच वह बच्चे को दरवाजे पर छोड़कर कपड़े लेने की लिए अंदर चली गई। वापस लौटी तो मासूम लापता था। परिजनों ने काफी देर तक बच्चे की तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिल सका।

करीब साढ़े छह बजे मासूम अरनव के ताऊ लोकेश, जयपाल व अमित आदि नाले में एक बोरा देखा। उसे बोरी में लपेटकर वहां फेका गया था। सूचना पर आईटीआई थाना प्रभारी कुलदीप सिंह, एसआई मनोज देव पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। बच्चे की गर्दन पर नाखून के गहरे निशान पाए गए। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि मासूम की गला दबाकर हत्या की गई है। थाना प्रभारी कुलदीप ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत होता है। अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्जकर कार्यवाही की जाएगी। पुलिस मासूम की हत्या के कारणों की जांच में जुटी है।

बोरे पर मिला गांव के युवक का नाम

जिस बाेरे में बच्चे का शव मिला है उसके ऊपर गांव के ही एक व्यक्ति का नाम लिखा मिला है और इस युवक का बच्चे के घर भी आना जाना भी है। मामले में पुलिस अलग-अलग एंगल से जांच में जुट गई है। उम्मीद है कि जल्द ही घटना का खुलासा हो जाएगा। वहीं मासूम की मौत के बाद से परिजनों में काेहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें

मानव तस्करी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश, दो महिलाओं समेत तीन गिरफ्तार 

बागेश्वर में एक और नाबालिग की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पेड़ पर लटका मिला शव 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.