Move to Jagran APP

कम्प्यूटर कोचिंग सेंटर चलाने वाले से 11 हजार की ठगी, जानें कैसे लगाई चपत NAINITAL NEWS

कम्प्यूटर कोचिंग सेंटर स्वामी से 11 हजार की धोखाधड़ी कर दी गई। इस मामले में पुलिस ने दो अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Fri, 19 Jul 2019 03:24 PM (IST)Updated: Fri, 19 Jul 2019 03:24 PM (IST)
कम्प्यूटर कोचिंग सेंटर चलाने वाले से 11 हजार की ठगी, जानें कैसे लगाई चपत NAINITAL NEWS
कम्प्यूटर कोचिंग सेंटर चलाने वाले से 11 हजार की ठगी, जानें कैसे लगाई चपत NAINITAL NEWS

रुद्रपुर, जेएनएन : कम्प्यूटर कोचिंग सेंटर स्वामी से 11 हजार की धोखाधड़ी कर दी गई। इस मामले में पुलिस ने दो अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

loksabha election banner

खेडा कालोनी निवासी जितेंद्र पुत्र सुभाष ने पुलिस को बताया कि उसका खेड़ा कालोनी में कॅरियर के नाम से कंम्प्यूटर कोचिंग सेंटर है। वह सेंटर में आॅनलाइन का काम भी करता है। जितेंद्र के मुताबिक 17 जुलाई 2019 को उसके सेंटर पर दो युवक पहुंचे। इस दौरान उन्होंने जितेंद्र से अपने घर 22500 रुपये भेजने की बात कहीं। इसके लिए दोनों ने उसे 11500 रुपये भी दिए। शेष 11 हजार कुछ देर बाद आकर देने का आश्वासन दिया। जितेंद्र ने बताया कि इस पर उसने 22500 रुपये दोनों के बताये गए स्थान पर आॅनलाइन भेज दिए। जैसे ही रुपये उसने ऑनलाइन ट्रांसफर किए दोनों वहां से गायब हो गए। उसने दोनों की तलाश की, मगर कहीं भी पता नहीं चला। जितेंद्र ने पुलिस को तहरीर सौंप रुपये दिलाने की गुहार लगाई है। कोतवाल कैलाश चंद्र भट्ट ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जांच की जा रही है, जल्द ही रुपये बरामद कर लिए जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.