Move to Jagran APP

चरस तस्करों ने दर्जा राज्यमंत्री को पीटा, सूचना के नौ घंटे बाद मौके पर पहुंची पुलिस

उत्तराखंड सरकार में दर्जा राज्यमंत्री अजय राजौर के साथ हल्द्वानी के गांधीनगर में चरस तस्करों ने मारपीट की। दूसरी बार दायित्वधारी बने अजय राजौर का आरोप है कि फोन पर शिकायत करने के बावजूद बनभूलपुरा थाने की पुलिस नौ घंटे बाद घटनास्थल पर पहुंची।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Tue, 22 Sep 2020 07:19 AM (IST)Updated: Tue, 22 Sep 2020 08:44 AM (IST)
चरस तस्करों ने दर्जा राज्यमंत्री को पीटा, सूचना के नौ घंटे बाद मौके पर पहुंची पुलिस
अजय राजौर सफाई कर्मचारी आयोग के प्रदेश उपाध्यक्ष है !

हल्द्वानी, जेएनएन : उत्तराखंड सरकार में दर्जा राज्यमंत्री अजय राजौर के साथ हल्द्वानी के गांधीनगर में चरस तस्करों ने मारपीट की। दूसरी बार दायित्वधारी बने अजय राजौर का आरोप है कि फोन पर शिकायत करने के बावजूद बनभूलपुरा थाने की पुलिस नौ घंटे बाद घटनास्थल पर पहुंची। ऐसे में सवाल खड़ा होता है कि दर्जामंत्री की फरियाद को हल्के में लेने वाली पुलिस आम लोगों के दर्द को कितना गंभीरता से लेती होगी।

loksabha election banner

बरेली रोड पाल कांप्लैक्स के पास रहने वाले अजय राजौर सफाई कर्मचारी आयोग के प्रदेश उपाध्यक्ष है। इससे पूर्व खंडूरी सरकार में भी वह दर्जामंत्री रहे। गांधीनगर में उनका पुराना मकान व दुकान है। रविवार दोपहर डेढ़ बजे करीब वह किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गांधीनगर गए थे। इस दौरान कुछ युवकों ने उनके गेट के आगे स्कटी लगाकर रास्ता बंद कर दिया। दर्जामंत्री राजौर का कहना है कि युवक चरस तस्करी काम करते हैं।

जिस वजह से युवकों को रास्ते से गाड़ी हटाने और जाने के लिए कहा। आरोप है कि वह गालीगलौज करते हुए मारपीट पर उतर आए। इसके बाद मारने के लिए पत्थर भी उठा लिए। इस बीच आसपास मौजूद लोगों ने बामुश्किल युवकों को पकड़कर शांत कराया। राजौर ने बताया कि दोपहर 1.40 पर उन्होंने बनभूलपुरा थाने में फोन कर मदद मांगी। मगर कोई नहीं पहुंचा।

तीन बजे थाने में लिखित तहरीर भिजवाने के बाद पांच बजे तक गांधीनगर में ही इंतजार किया। मगर पुलिस ने उनके साथ हुई घटना को गंभीरता से लिया ही नहीं। जिसके बाद वह अपने घर चले गए। रात 11 बजे दो पुलिसकर्मियों ने उन्हें फोन कर पहले नाम-पता पूछा और कहा कि उन्होंने मौका-मुआयना कर लिया है। मगर युवक और स्कूटी नहीं मिली। इधर, एसओ सुशील कुमार ने बताया कि सोमवार को दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट व जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर लिया। दोनों गांधीनगर निवासी सोम व छोटू के परिचित है।

दर्जा राज्यमंत्री उत्तराखंड सरकार अजय राजौर ने बताया कि गांधीनगर में चरस का कारोबार तेजी से बढ़ रहा है। मुझ पर हमला भी तस्करों ने किया। घटना के तुरंत बाद बनभुलपुरा पुलिस को शिकायत भी की लेकिन कोई पहुंचा ही नहीं। पुलिस को पूरी जानकारी है कि चरस कौन बेचता है। मगर कभी बड़ी कार्रवाई नहीं हुई। एक आरोपित हीरानगर और दूसरा पीलीकोठी क्षेत्र में रहता है। वहीं सीओ हल्द्वानी शांतनु पराशर का कहना है कि दर्जा राज्यमंत्री संग हुई मारपीट की अभी सूचना नहीं है। मामले को दिखवाया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.