Move to Jagran APP

चंपावत पुलिस ने दो किलो से अधिक चरस के साथ युवक को किया गिरफ्तार

चंपावत पुलिस ने दो युवकों को स्मैक व चरस की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया किया है। एक बाइक भी सीज की गई है। पकड़े गए युवकों में एक चम्पावत का जबकि दूसरा लोहाघाट का रहने वाला है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Fri, 17 Sep 2021 04:32 PM (IST)Updated: Fri, 17 Sep 2021 04:32 PM (IST)
चंपावत पुलिस ने दो किलो से अधिक चरस के साथ युवक को किया गिरफ्तार
चंपावत पुलिस ने दो किलो से अधिक चरस के साथ युवक को किया गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, चम्पावत : चंपावत पुलिस ने दो युवकों को स्मैक व चरस की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया किया है। एक बाइक भी सीज की गई है। पकड़े गए युवकों में एक चम्पावत का जबकि दूसरा लोहाघाट का रहने वाला है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

loksabha election banner

एसपी देवेंद्र पींचा के सख्त निर्देश के बाद नशा कारोबारियों के खिलाफ पुलिस ने अभियान तेज कर दिया है। टनकपुर पुलिस ने गुरुवार की शाम ककराली गेट के पास चेकिंग के दौरान रोहित कुमार टम्टा पुत्र विनोद कुमार टम्टा, निवासी डुंगरासेठी चम्पावत की तलाशी ली तो उसके पास से 2.280 किलोग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर तस्करी में प्रयुक्त बाइक संख्या-यूके03बी, 7078 को सीज कर दिया है। उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

पुलिस टीम में एसआइ तेज कुमार, कांस्टेबल बृजेश कुमार, अमित कुमार शामिल रहे। वहीं गुरुवार को ही पुलिस ने टनकपुर में लोहाघाट के ग्राम फोर्ती निवासी आशीष उपाध्याय पुत्र मोहन चंद्र उपाध्याय को 2.04 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया। उसके खिलाफ भी एनडीपीएस के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस टीम में एसआइ कुंदन सिंह राठौर, कांस्टेबल शाकिर अली, विक्रम सिंह, लाल सिंह शामिल रहे। कोतवाल जसवीर चौहान ने बताया कि दोनों की उम्र 24-24 साल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.