Move to Jagran APP

रिटायर्ड प्रधानाध्यापिका से चेन लूटने वाले दो बदमाश गिरफ्तार, स्‍मैक के लती हैं अरोपित

हल्‍द्वानी में गैस गोदाम रोड पर टहल रही रिटायर्ड प्रधानाध्यापिका का मंगलसूत्र लूटकर भागे दोनों बदमाश चार दिन की मेहनत के बाद पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Fri, 27 Sep 2019 01:04 PM (IST)Updated: Fri, 27 Sep 2019 01:04 PM (IST)
रिटायर्ड प्रधानाध्यापिका से चेन लूटने वाले दो बदमाश गिरफ्तार, स्‍मैक के लती हैं अरोपित
रिटायर्ड प्रधानाध्यापिका से चेन लूटने वाले दो बदमाश गिरफ्तार, स्‍मैक के लती हैं अरोपित

हल्द्वानी, जेएनएन : हल्‍द्वानी में गैस गोदाम रोड पर टहल रही रिटायर्ड प्रधानाध्यापिका का मंगलसूत्र लूटकर भागे दोनों बदमाश चार दिन की मेहनत के बाद पुलिस के हत्थे चढ़ गए। दोनों बदमाशों को पकड़कर लूट का मंगलसूत्र बरामद कर लिया गया है। दोनों स्मैक के लती हैं और पूर्व में भी लूट की वारदातों में वांछित रहे हैं। दोनों बदमाशों को न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया गया है। 

loksabha election banner

मुखानी थानाध्यक्ष भगवान महर ने बताया कि संगम विहार फेस-2 में रहने वाली रिटायर्ड प्रधानाध्यापिका ललिता अधिकारी पत्नी चंदन सिंह अधिकारी 20 सितंबर की शाम टहल रही थीं। गैस गोदाम रोड पर बाइक से आए दो बदमाश उनका मंगलसूत्र लूटकर एसमोड़ की गली से आरके टेंट हाउस रोड की ओर फरार हो गए। 22 सितंबर को ललिता ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। उसी दिन मुकदमा दर्ज लुटेरों की तलाश में आरटीओ चौकी प्रभारी निर्मल लटवाल के नेतृत्व में टीम लगाई गई। सीसीटीवी की जांच और सुरागरसी में दो संदिग्ध रवि बिष्ट निवासी विमला विहार निकट जस गोविंद स्कूल देवलचौड़ व राजेश पांडे उर्फ रामा निवासी सीएमटी कालोनी डहरिया के नाम प्रकाश में आए। गुरुवार को पुलिस टीम ने रवि और राजेश को बाइक समेत दबोच लिया। पूछताछ में दोनों ने अपना जुर्म कुबूल करने के साथ ही लूटा गया मंगलसूत्र भी बरामद कर लिया गया। मंगलसूत्र करीब डेढ़ तोला वजनी था और इसका बाजार भाव करीब 60 हजार रुपये बताया जा रहा है। दोनों बदमाशों को पकडऩे वाली टीम में एसओजी प्रभारी दिनेश पंत, दारोगा मनोज पांडे, कांस्टेबल विजय भारद्वाज, वीरेंद्र रावत व राजेश कुमार भी शामिल थे। 

राजेश ने लूटा मंगलसूत्र, रवि बना सारथी 

चौकी प्रभारी निर्मल लटवाल ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि रवि बाइक लेकर गैस गोदाम रोड पर सुनसान स्थान पर खड़ा था, जबकि राजेश शिकार की फिराक में कुछ दूरी पर सड़क किनारे खड़ा था। शाम करीब छह बजे जैसे ही ललिता अधिकारी पास पहुंची तो राजेश ने मंगलसूत्र लूट लिया। राजेश भागकर कुछ दूर पर खड़ी बाइक पर बैठ गया। रवि ने पहले से ही बाइक स्टार्ट रखी थी। राजेश के बैठते ही उसने गैस गोदाम चौराहे की ओर बाइक भगा दी। एसमोड़ ने दोनों आरके टेंट हाउस की रोड के रास्ते पीलीकोठी रोड पर पहुंच गए। चौकी प्रभारी ने बताया कि रवि व राजेश पूर्व में भी लूट के घटनाओं को अंजाम देने के बाद पकड़ में आ चुके हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.