Move to Jagran APP

बैंक गार्ड की मौत : खुद ब खुद गोली लगने की सीसीटीवी फुटेज ने सबको हैरत में डाला

सेंट्रल बैंक के गार्ड और सेना के रिटायर हवलदार को गोली लगने का दृष्य सीसीटीवी में कैद हुआ है। यह दृष्य इतना अटपटा और आश्चर्य में डालने वाला है कि पुलिस को भी यकीन नहीं हो रहा है कि ऐसा भी हो सकता है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Wed, 28 Oct 2020 03:56 PM (IST)Updated: Wed, 28 Oct 2020 03:56 PM (IST)
बैंक गार्ड की मौत : खुद ब खुद गोली लगने की सीसीटीवी फुटेज ने सबको हैरत में डाला
बैंक गार्ड की मौत : खुद ब खुद गोली लगने की सीसीटीवी फुटेज ने सबको हैरत में डाला

काशीपुर, जेएनएन : सेंट्रल बैंक के गार्ड और सेना के रिटायर हवलदार को गोली लगने का दृष्य सीसीटीवी में कैद हुआ है। यह दृष्य इतना अटपटा और आश्चर्य में डालने वाला है कि पुलिस को भी यकीन नहीं हो रहा है कि ऐसा भी हो सकता है। फुटेज में दिख रहा है कि चीमा चौराहे के पास गार्ड रास्ते पर कंधे पर बंदूक लेकर जा रहा है। इसी दौरान रामनगर रोड से आई एक बाइक उससे टकरा गई और वह रोड पर गिर पड़ा। उसकी बंदूक कई फीट दूर जाकर गिरी। उसकी बंदूक से चली गोली उसकी जांघ में लगी। सीसीटीवी में इतना सब साफ दिख रहा है, लेकिन गोली कैसे चली यह रहस्य सीसीटीवी से भी नहीं खुल सका है।

loksabha election banner

हादसा होने और गोली चलने की घटना इतनी जल्दी हुई है कि आखें और दिमाग समझ ही नहीं पाते कि आखिर हुआ क्या है। पुलिस भी पहली-पहली बार में चक्कर खा गई। गोली कैसे चली होगी यह समझने के लिए काफी माथापच्ची होती रही। हादसे के समय बंदूक कई फीट दूर जाकर गिरी थी। गोली चलने का कारण बंदूक का लाक न होना माना जा रहा है, लेकिन फिर भी यह सवाल है कि ट्रिगर कैसे चढ़ा। किसी की समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर खुद व खुद ट्रिगर चढ़कर गोली कैसे चली होगी। हालांकि एक संभावना यह भी है कि शायद वीरेंद्र ट्रिगर चढ़ाकर बंदूक लेकर जा रहा था और इसी वजह से गोली चल गई और वीरेंद्र की मौत हो गई।

पुलिस ने अज्ञात में दर्ज किया मुकदमा

कोतवाली पुलिस ने सेंट्रल बैंक के चीफ मैनेजर वीके सोनी की तहरीर के आधार पर मंगलवार देर रात घटना की रिपोर्ट बाइक संख्या यूके-04-वी9950एसडी के खिलाफ दर्ज कर ली। तहरीर में बैंक प्रबधंक ने कहा कि मंगलवार दोपहर लगभग 11 बजे वीरेंद्र बैंक शाखा के बाहर अपनी गन के साथ खड़े थे। इसी दौरान बाइक सवार ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए हादसा कर दिया। जिसके चलते शाम को छह बजे उनकी मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.