Move to Jagran APP

जसपुर गर्भवती को जहर खिलाकर हत्‍या करने के आरोप में पति समेत पांच पर केस दर्ज

ऊधमसिंहनगर जिले के जसपुर में गर्भवती को जहर खिलाकर मारने के आरोप में पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर पति समेत पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। कोतवाल जेएस देउपा ने बताया कि मामले में पड़ताल की जा रही है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Wed, 03 Nov 2021 09:24 AM (IST)Updated: Wed, 03 Nov 2021 09:24 AM (IST)
जसपुर गर्भवती को जहर खिलाकर हत्‍या करने के आरोप में पति समेत पांच पर केस दर्ज
जसपुर गर्भवती को जहर खिलाकर हत्‍या करने के आरोप में पति समेत पांच पर केस दर्ज

संवाद सूत्र, जसपुर : ऊधमसिंहनगर जिले के जसपुर में गर्भवती को जहर खिलाकर मारने के आरोप में पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर पति समेत पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। थाना बिलारी जिला मुरादाबाद मोहल्ला अब्दुल्ला दक्षिणी थाना बिलारी निवासी संजू पुत्र नत्थू ने कोर्ट के आदेश पर दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया है कि डेढ़ साल पहले उसने अपनी पुत्री ज्‍योती का विवाह शिवम पुत्र रमेश निवासी मो. नत्था सिंह के साथ किया था। आरोप है कि बीती तीन अक्तूबर को उसकी गर्भवती पुत्री को पति, ससुर सहित सास दीपा, देवर विशाल, बब्लू पुत्र दयाराम निवासी मो. कायस्थान थाना चांदपुर बिजनौर ने दहेज की मांग पूरी न करने पर कीटनाशक खिला दिया। ससुराल वालों को सूचना दिए बगैर ही उसका अंतिम संस्कार कर दिया। कोतवाल जेएस देउपा ने बताया कि मामले में पड़ताल की जा रही है।

loksabha election banner

आम के बाग में पेड़ से लटका मिला चालक का शव

बाजपुर : नेशनल हाईवे-74 के किनारे स्थित आम के बाग में कैंटर चालक का शव लटका मिला। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ग्राम महेशपुरा निवासी हरपाल सिंह (33) पुत्र जगदीश सिंह कैंटर चलाता था। मंगलवार की सुबह गांव के लोग टहलने गए तो राष्ट्रीय राजमार्ग-74 किनारे स्थित आम के बाग में हरपाल का शव पेड़ से लटका देखा। उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस व स्वजनों को दी। कुछ देर बाद कोतवाल रमेश तनवार, दोराहा चौकी प्रभारी अशोक कांडपाल आदि मय फोर्स के मौके पर पहुंच गए तथा पेड़ से शव नीचे उतरवाया। पुलिस ने बताया कि जांच-पड़ताल में सामने आया है कि चालक सूखा नशा करता था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का पता चल पाएगा। पुलिस ने बताया कि हरपाल का परिवार मूल रूप से पंजाब का रहने वाला है और करीब 10 साल पहले वह बाजपुर के ग्राम महेशपुरा में आकर रहने लगे थे। वर्तमान समय में हरपाल अपनी पत्नी मनदीप कौर व छह वर्ष के बेटे के साथ महेशपुरा में रह रहा था, जबकि अन्य स्वजन कहीं काम से बाहर गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.