Move to Jagran APP

Uttarakhand Lockdown Day 7 : बोलेरो में सात सवारी बैठाने पर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

अल्मोड़ा और बागेश्वर बाॅर्डर झिरौली से आने-जाने वाले वाहनों पर पुलिस ने सख्ती बढ़ा दी है। एक बोलेरो में चार लोगों को बिठाने की अनुमति के बावजूद उसमें सात सवारी बैठा दिए गए।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Tue, 31 Mar 2020 03:41 PM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2020 03:41 PM (IST)
Uttarakhand Lockdown Day 7 :  बोलेरो में सात सवारी बैठाने पर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज
Uttarakhand Lockdown Day 7 : बोलेरो में सात सवारी बैठाने पर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बागेश्वर, जेएनएन : अल्मोड़ा और बागेश्वर बाॅर्डर झिरौली से आने-जाने वाले वाहनों पर पुलिस ने सख्ती बढ़ा दी है। एक बोलेरो में चार लोगों को बिठाने की अनुमति के बावजूद उसमें सात सवारी बैठा दिए गए। पुलिस ने चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

कोरोना वायरस संक्रमण को कम करने के लिए सरकार ने लॉक डाउन घोषित किया है। लेकिन जरूरी सेवाओं को सुबह सात से दस बजे तक समय दिया गया है। इसके अलावा बीमार और अन्य जरूरी कामों के लिए लोगों को इधर से उधर जाने की अनुमति भी दी जा रही है। लेकिन वाहन चालक पुलिस की आंखों में धूल झोंकने का काम कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला अल्मोड़ा-बागेश्वर के बाॅर्डर झिरौली में सामने आया है। प्रभारी एसओ मदन लाल ने बताया कि ड्यूटी के दौरान अल्मोड़ा की तरफ से आ रही बुलेरो चेक किया गया। लॉक डाउन के दौरान यात्रा करने पर पूछताछ की गई। बुलेरो चालक अरुण वर्मा पुत्र खुशाल राम वर्मा, निवासी दुग बाजार बागेश्वर ने बताया कि 28 मार्च को स्थानीय निवासी लीला देवी पत्नी दीपक आर्य को उपचार के लिए मजिस्ट्रेट की अनुमति से हल्द्वानी ले गया था। जिसे उपचार के बाद वापस घर ले जा रहा है। थानाध्यक्ष ने अनुमति पत्र चेक किया। जिसमें स्‍पष्‍ट लिखा था कि चार से अधिक व्‍यक्ति यात्रा नहीं कर सकते हैं। वाहन में सात लोग बैठे थे। यह सीआरसीपी की धारा 144 का उल्लंघन था। लॉक डाउन के दौरान परमिशन के नियमों का उल्लंघन करने पर चालक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर गिरफ्तार किया गया और दो लोगों को क्वारंटाइन के लिए भेजा गया है।

यह भी पढें 

लॉकडाउन में बीएसएनएल देगा 20 अप्रैल तक की वैलिडिटी 

= फैलने के बाद आस्ट्रेलिया, अमेरिका और कनाडा रहने वालों को पहाड़ याद आया 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.