Move to Jagran APP

सपा प्रत्याशी शोएब अहमद समेत 50 समर्थकों पर मुकदमा दर्ज

एफएसटी टीम प्रभारी विक्रम सिंह राणा ने बताया कि सपा प्रत्याशी शोएब ने शुक्रवार को अपने कार्यालय में ढोल व आतिशबाजी के साथ जुलूस निकाला। इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल हुआ। तहरीर के आधार पर शोएब व 50 अन्य समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

By Prashant MishraEdited By: Published: Fri, 04 Feb 2022 11:58 PM (IST)Updated: Fri, 04 Feb 2022 11:58 PM (IST)
सपा प्रत्याशी शोएब अहमद समेत 50 समर्थकों पर मुकदमा दर्ज
आपदा प्रबंधन अधिनियम व धारा 188 में मुकदमा दर्ज कराया है।

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : बनभूलपुरा पुलिस ने सपा प्रत्याशी शोएब अहमद समेत 50 समर्थकों पर मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस को दी तहरीर में एफएसटी टीम प्रभारी विक्रम सिंह राणा ने बताया कि सपा प्रत्याशी शोएब ने शुक्रवार को अपने कार्यालय में ढोल व आतिशबाजी के साथ जुलूस निकाला। इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल हुआ। एसओ नीरज भाकुनी ने बताया तहरीर के आधार पर शोएब व 50 अन्य समर्थकों के खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम व धारा 188 में मुकदमा दर्ज कराया है। 

loksabha election banner

ट्रक चालक ने बदला रूट तो पुलिस ने भेजा जेल

हल्द्वानी : पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान 500 पेटी बीयर से लदा ट्रक पकड़ा है। चालक रूट बदलकर हल्द्वानी आ रहा था। पुलिस ने मय बीयर ट्रक सीज कर दिया है और चालक को जेल भेज दिया है। 

एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि शुक्रवार को कोतवाली पुलिस ने टांडा बैरियर पर चेकिंग के दौरान एक ट्रक को रोका। ट्रक से 500 पेटी बीयर बरामद हुई। दस्तावेजों की जांच में पता चला कि बीयर क्लासिक ट्रेडर्स देहरादून से उनके अल्मोड़ा स्थित गोदाम में ले जाना था। इसके लिए ट्रक को देहरादून, काशीपुर, बाजपुर, कालाढूंगी होते हुए अल्मोड़ा पहुंचना था। लेकिन चालक ट्रक को देहरादून से काशीपुर लाने के बाद बाजपुर के बजाय रुद्रपुर से हल्द्वानी लेकर आ रहा था। रूट बदलने पर पुलिस को मतदाताओं को प्रलोभित करने का अंदेशा है। इस मामले में आरोपित चालक ग्राम सुई धारी मुक्तेश्वर निवासी मुकेश परगाई पर आबकारी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। टीम में कोतवाल हरेंद्र चौधरी, एसआइ मनोज कुमार, कांस्टेबल तारा सिंह व रविंद्र खाती मौजूद रहे। 

दो अपराधियों पर में गुंडा एक्ट में कार्रवाई

रामनगर: शांतिपूर्ण चुनाव कराने के लिए पुलिस ने क्षेत्र के एक हिस्ट्रीशीटर समेत दो अपराधियों पर गुंडा एक्ट की कार्रवाई की है। उनके मोहल्ले में मुनादी कराकर लोगों को उन्हें जिले से बाहर किए जाने की सूचना दी गई। कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि मोहल्ला बंबाघेर मोतीमहल निवासी शानू पुत्र रईस अहमद उर्फ पुन्ना व परवेज पुत्र मो. अली के खिलाफ कार्रवाई की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.