Move to Jagran APP

ऊधमसिंह नगर में रिवाल्वर लेकर डांस का वीडियो वायरल, पुलिस दो के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

video viral dancing with revolver ऊधमसिंह नगर के रुद्रपुर में एक कार्यक्रम में रिवाल्वर लेकर डांस करने का वीडियो वायरल हो रहा है। जांच के दौरान रिवाल्वर लेकर डांस कर रहे युवकों की पहचान अरुण उर्फ सोनू खुराना तथा कमलजीत सिंह उर्फ जौनी चांडा के रूप में हुई।

By Prashant MishraEdited By: Published: Sat, 13 Aug 2022 12:54 PM (IST)Updated: Sat, 13 Aug 2022 12:54 PM (IST)
ऊधमसिंह नगर में रिवाल्वर लेकर डांस का वीडियो वायरल, पुलिस दो के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा
मामले की पुलिस जांच कर रही है, इसके बाद आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी।

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर: video viral dancing with revolver समारोह में लाइसेंसी रिवाल्वर लेकर डांस कर रहे दो लोगों के विरुद्ध पुलिस ने इंटरनेट मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया है। अभी किसी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

बढ़ रहा हथियार प्रदर्शन का ट्रेंड

जिले में अवैध और लाइसेंसी असलहे रखने का शौक लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। लोगों को दिखाने के लिए वह उनका समारोहों में प्रदर्शन भी करते हैं। इंटरनेट मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस अब तक कई लोगों के विरुद्ध कार्रवाई भी कर चुकी है। 

युवकों की हुई पहचान

पुलिस के मुताबिक कुछ दिनों पहले भी इंटरनेट मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें एक समारोह में दो युवक रिवाल्वर का प्रदर्शन करते हुए नाच रहे थे। मामला पुलिस तक पहुंचा तो जांच एसआइ दिनेश सिंह को दी गई।

जांच के दौरान वीडियो में लाइसेंसी रिवाल्वर लेकर डांस कर रहे युवकों की पहचान अरुण उर्फ सोनू खुराना तथा कमलजीत सिंह उर्फ जौनी चांडा के रूप में हुई।

जल्द होगी गिरफ्तारी

पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल ने बताया कि लाइसेंसी रिवाल्वर का प्रदर्शन कर डांस कर रहे दोनों युवकों के खिालफ केस दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है, इसके बाद आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी।

----------

संदिग्ध हालात में युवक ने फंदे से लटककर दी जान

रुद्रपुर: संदिग्ध हालात में रम्पुरा निवासी युवक ने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। युवक की मौत से स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, साथ ही आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है।

बेडशीट का बनाया फंदा

पुलिस के मुताबिक रम्पुरा कटोरी मंदिर निवासी अंजू गुप्ता पत्नी मुकेश गुप्ता शुक्रवार को रक्षा बंधन पर्व पर पुत्री के साथ अपने मायके गई हुई थी। जबकि घर में 18 वर्षीय पुत्र वंश गुप्ता अकेला था।

बताया जा रहा है कि देर रात वंश गुप्ता ने अज्ञात कारणों के चलते बेडशीट से फंदा बनाया और उस पर लटक गया। कुछ देर बाद उसका चचेरा भाई विक्की गुप्ता वहां पहुंचा तो उसने शोर मचाया। 

नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

सूचना पर रम्पुरा चौकी प्रभारी अंबी राम आर्या, एसआइ जितेंद्र कुमार पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और जानकारी ली। साथ ही शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुत्र की मौत की खबर मिलते ही मां अंजू गुप्ता भी घर पहुंच गई। जहां पुत्र की लाश देखकर उसका रो-रोकर बुरा हाल है। 

चौकी प्रभारी अंबी राम आर्या ने बताया कि मृतक के पास से सुसाइड नोट नहीं मिला है। आत्महत्या करने के कारणों की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.