Move to Jagran APP

पत्नी के आशिक को कार से कुचलने के लिए बाइक में मारी टक्‍कर, प्रेमी घायल, बाइक चला रहे पूर्व नेशनल खिलाड़ी की गई जान

प्रेम-प्रसंग से नाराज पति ने हत्या करने के इरादे से अपनी कार से बुलेट सवार को जबरदस्त टक्कर मार दी। पीछे बैठा पत्नी का प्रेमी घायल हो गया लेकिन बाइक चला रहे युवक की मौत हो गई।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Tue, 29 Oct 2019 10:16 AM (IST)Updated: Wed, 30 Oct 2019 10:07 AM (IST)
पत्नी के आशिक को कार से कुचलने के लिए बाइक में मारी टक्‍कर, प्रेमी घायल, बाइक चला रहे पूर्व नेशनल खिलाड़ी की गई जान
पत्नी के आशिक को कार से कुचलने के लिए बाइक में मारी टक्‍कर, प्रेमी घायल, बाइक चला रहे पूर्व नेशनल खिलाड़ी की गई जान

काशीपुर (ऊधमसिंह नगर), जेएनएन : पत्नी के साथ प्रेम-प्रसंग से नाराज पति ने हत्या करने के इरादे से अपनी कार से बुलेट सवार को जबरदस्त टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर पीछे बैठा पत्नी का प्रेमी घायल हो गया, लेकिन बाइक चला रहे युवक की मौत हो गई। आइटीआइ थाना पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर आरोपित कार चालक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

मूल रूप से ग्राम तेलीपुरा, थाना टांडा, रामपुर, उप्र निवासी भरपूर सिंह काशीपुर में ट्रांसपोर्टर है। वह वर्तमान में रामपुरम कॉलोनी काशीपुर में रहता है। उसका विवाह 2010 में थाना पायल, लुधियाना, पंजाब निवासी महिला से हुआ था। दोनों का एक नौ साल का बेटा है। करीब छह वर्ष पूर्व भरपूर व्यवसाय के सिलसिले में काशीपुर आ गया। करीब दस माह से भूपेंद्र की पत्नी बाजपुर रोड स्थित एक जिम में जाने लगी। वहां उसकी दोस्ती खरमासा निवासी जसविंदर उर्फ जस्सा (24) से हो गई। धीरे-धीरे दोनों के बीच प्रेम हो गया। हादसे में घायल और काशीपुर के ही निजी अस्पताल में भर्ती जसङ्क्षवदर ने बताया कि रविवार की मध्यरात्रि महिला का फोन आया कि उसका पति उसे मार रहा है। तुम मुझे बचा लो। इसके बाद वह अपने दोस्त ग्राम खरमासा निवासी अमनदीप सिंह (19) पुत्र गुरूबख्श सिंह को साथ लेकर रामपुरम कालोनी गया। इसी दौरान उसका पति बाहर आ गया। उसे देख हम लोग बाइक से वापस आने लगे।

तभी करीब पौने चार बजे के आसपास बाजपुर मोड के समीप चंडीगढ़ नंबर की कार ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी। जिससे वह और बाइक चला रहा अमनदीप छिटक कर दूर जा गिरे। कार चालक दोबारा वहां आया और उसने दोनों पर कार चढ़ाने का प्रयास किया। फोन करने पर मौके पर परिजन आ गए और अमनदीप को सरकारी अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई तो फुटेज में कार चालक तेजी से बाइक का पीछा करते देखा गया। पुलिस फुटेज में दिखी कार की खोज करते हुए आरोपित के यहां पहुंची। सख्ती से पेश आने पर कार चालक टूट गया। उसने कार द्वारा बाइक में टक्कर मारने की बात कबूल कर ली। मौके पर पहुंचे एसओ आइटीआइ कुलदीप सिंह अधिकारी आरोपित को थाने लेे आए। वहीं मृतक के भाई ग्राम खरमासा निवासी गुरविंदर सिंह पुत्र गुरबख्श सिंह की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित कार चालक पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर उसकी कार को कब्जे में ले लिया है।

मातम में बदल गई बहन की शादी की खुशियां

अमनदीप की छोटी बहन अवनप्रीत कौर की शादी 13 नवंबर को है। शादी की तैयारी जोरशोर से चल रही थी। अमनदीप की आकस्मिक मौत से घर में खुशी का माहौल मातम में बदल गया।

नेशनल खिलाड़ी था अमनदीप

मृतक अमनदीप चैकबॉल का खिलाड़ी था, वह नेशनल खेल चुका था। 2014 में नेपाल में हुई नेशनल चैंपियनशिप में वह उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व कर चुका था। एएसपी डॉ. जगदीश चंद्र के अनुसार आरोपित कार चालक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित की कार को कब्जे में ले लिया गया है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में यह मामला प्रेम प्रसंग से होना संज्ञान में आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें : धोखाधड़ी के मामले में कारोबारी भाइयों पर एक और मुकदमा दर्ज nainital news


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.