Move to Jagran APP

खाई में गिरी कार, टेंट व्यवसायी की मौत

वैगन आर कार बैक करते समय गहरी खाई में गिर गई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Nov 2018 05:00 AM (IST)Updated: Tue, 13 Nov 2018 05:00 AM (IST)
खाई में गिरी कार, टेंट व्यवसायी की मौत
खाई में गिरी कार, टेंट व्यवसायी की मौत

संवाद सहयोगी, भीमताल : वैगनार कार बैक करते समय गहरी खाई में गिर गई। जिसमें टेंट कारोबारी की मौके पर ही मौत हो गई।

loksabha election banner

सोमवार को गोला टेंट हाउस के मालिक कुंदन सिंह रावत (65) पुत्र प्रेम सिंह रावत निवासी नगर पंचायत कार्यालय के बगल में घटगाड़ ढुंगशिल मोटर मार्ग पर अपनी वैगनार कार मोड़ रहे थे। इसी दौरान कार गहरी खाई में जा गिरी। वाहन गिरने की आवाज सुनकर लोगों ने दौड़ लगा दी। लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद उनको बाहर निकाल। तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष प्रमोद पाठक एसआइ जोगा सिंह मौके पर पहुंचे और शव को गहरी खाई से रामनिवास के समीप तक लाए। खबर लिखे जाने तक अस्पताल में पंचनामा की कार्रवाई की जा रही थी। व्यवसायी की मौत पर व्यापारी वर्ग में शोक की लहर दौड़ गई।

----------

व्यापारी की मौत से थमा प्रचार

भीमताल : नगर के प्रतिष्ठित व्यापारी टेंट कारोबारी कुंदन सिंह रावत की मौत की खबर सुनते ही उम्मीदवारों ने नगर के भीतर प्रचार वाहनों से प्रचार करना बंद कर दिया। इधर घटना के समय नगर पंचायत अध्यक्ष के दावेदार हितेंद्र बिष्ट ढुंगशिल में ही प्रचार कर रहे थे। जैसे ही वाहन दुर्घटना की खबर लगी। वह और उनके समर्थकों ने खाई में उतरने का प्रयास किया। बाद में सामाजिक कार्यकर्ता दीपक बर्मा अपने निजी वाहन से मृतक के शव को अस्पताल लाए। इधर अस्पताल में मृतक के परिवारजनों को सांत्वना देने वालों की भीड़ लग गई। इस दौरान दीपक वर्मा, नितेश बिष्ट, राजेश नेगी आदि ने शोक व्यक्त किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.