Move to Jagran APP

बाजपुर में रेलवे में नौकरी के नाम पर बीटेक युवक के साथ सात लाख की ठगी

बाजपुर निवासी माे.ताजीम ने कहा है कि उसने बीटेक का कोर्स किया है। नौकरी उसकी मुलाकात बाजपुर के ही एक निजी हॉस्पिटल में जम्मू कश्मीर के रहने वाले व्यक्ति से हुई। जिसने रेलवे बोर्ड में उसकी नौकरी लगवाने का वादा किया और उसके झांसे में आ गया।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Wed, 11 May 2022 06:09 PM (IST)Updated: Wed, 11 May 2022 06:09 PM (IST)
बाजपुर में रेलवे में नौकरी के नाम पर बीटेक युवक के साथ सात लाख की ठगी
पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर एक के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

संवाद सहयोगी, बाजपुर : रेलवे बोर्ड में नौकरी लगवाने के नाम पर 6.75 लाख रुपये हड़पने के आरोप में पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है। नगरपालिका बाजपुर के वार्ड नंबर-6 मोहल्ला केशवनगर निवासी माे.ताजीम पुत्र तफज्जुल हुसैन ने तहरीर में कहा है कि उसने बीटेक का कोर्स किया हुआ है। नौकरी की तलाश कर रहा था। इस बीच उसकी मुलाकात बाजपुर के ही एक निजी हॉस्पिटल में जम्मू कश्मीर के रहने वाले व्यक्ति से हुई। जिसने रेलवे बोर्ड में उसकी नौकरी लगवाने का वादा किया और उसके झांसे में आ गया।

loksabha election banner

17 दिसंबर, 2020 को अपने खाते से आरोपित के खाते में 50 हजार रुपये ट्रांसफर कर दिए। पिछले साल तीन जनवरी को 6. 25 लाख रुपये पहचान के ही तीन अन्य लाेगों की मौजूदगी में आरोपित को नकद दिए गए। कुछ समय तक तो उससे व्हाट्सएप पर चैटिंग हुई तथा फोन पर भी नौकरी लगवाने का भरोसा दिलाता रहा।

कई बार बात करने पर जब नौकरी नहीं लगी तो इस साल 28 मार्च को आरोपित से पैसे वापस करने को कहा तो वह आग-बबूला हो गया। उसने पैसे लौटने से साफ मना कर दिया और स्वजनों व उसे जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने हाडी बुढा पो.आ.सूरनकोर्ट थाना सूरनकोर्ट जिला पूंछ राज्य जम्मू कश्मीर निवासी मेहमूद अहमद पुत्र निसार अहमद के खिलाफ धारा 420, 506 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.