Move to Jagran APP

कैम्‍पस में बाइक दौड़ाने से रोका तो छात्रसंघ अध्यक्ष के भाई ने चीफ प्राक्टर को धमकाया nainital news

एमबीपीजी कॉलेज में पार्किंग को लेकर छात्र नेताओं व कॉलेज प्रशासन में ठन गई है। कॉलेज परिसर में बाइक घुमाने से मना करने पर छात्रसंघ अध्यक्ष के भाई ने चीफ प्राक्टर को धमकी दी।

By Edited By: Published: Wed, 19 Feb 2020 05:57 AM (IST)Updated: Wed, 19 Feb 2020 11:50 AM (IST)
कैम्‍पस में बाइक दौड़ाने से रोका तो छात्रसंघ अध्यक्ष के भाई ने चीफ प्राक्टर को धमकाया nainital news
कैम्‍पस में बाइक दौड़ाने से रोका तो छात्रसंघ अध्यक्ष के भाई ने चीफ प्राक्टर को धमकाया nainital news

हल्द्वानी, जेएनएन : एमबीपीजी कॉलेज में पार्किंग को लेकर छात्र नेताओं व कॉलेज प्रशासन में ठन गई है। कॉलेज परिसर में बाइक घुमाने से मना करने पर छात्रसंघ अध्यक्ष के भाई ने चीफ प्राक्टर को देख लेने की धमकी दे डाली। चीफ प्राक्टर ने पुलिस से शिकायत की तो छात्रनेता भड़क उठे। छात्र नेताओं ने चेतावनी दी है कि वे बुधवार से कॉलेज परिसर में शिक्षकों के वाहन भी नहीं घुसने देंगे।

loksabha election banner

प्रॉक्‍टर ने परिसर में बाइक घुमाने से किया था मना

छात्रसंघ अध्यक्ष राहुल धामी के भाई नीरज धामी व उसका एक दोस्त कॉलेज के अंदर बाइक घुमा रहे थे। मुख्य गेट पर चीफ प्राक्टर डॉ. विनय विद्यालंकार ने उन्हें बाइक परिसर में घुमाने से मना किया और चाबी छीन ली। इस बीच छात्रसंघ अध्यक्ष राहुल समेत अन्य पदाधिकारी वहा आ धमके। नीरज धामी ने आरोप लगाया कि चाबी मांगने के दौरान चीफ प्राक्टर ने उसे थप्पड़ मार दिया। इसके बाद छात्र नेताओं की चीफ प्राक्टर के साथ बहस होने लगी। कॉलेज प्रशासन द्वारा भोटियापड़ाव चौकी पुलिस को मामले की सूचना दी गई। चौकी प्रभारी प्रताप सिंह नगरकोटी मौके पर पहुंचे।

भोटियापड़ाव चौकी में धमकी देने की शिकायत

प्राचार्य डॉ. बीना खंडूड़ी की मौजूदगी में छात्रसंघ व चीफ प्राक्टर की बैठक हुई। काफी देर बाद मामला शांत हुआ। बैठक के बाद चीफ प्राक्टर ने भोटियापड़ाव चौकी में धमकी देने के मामले में शिकायत कर दी। इससे छात्रसंघ का पारा चढ़ गया। शराब पीकर धमकाने का आरोप चीफ प्राक्टर डॉ. विनय विद्यालंकार का कहना है कि छात्रसंघ अध्यक्ष का भाई नीरज धामी जिस समय परिसर में बाइक घुमा रहा था, उस समय उसने शराब पी हुई थी। चाबी छीनने के बाद जब वह वापस चाबी लेने उनके पास पहुंचा तो बदतमीजी से बात करने लगा और कॉलेज से बाहर देख लेने की धमकी दी।

मुंह से आ रही थी शराब की दुर्गंध

मुंह से शराब की दुर्गध आने के कारण उन्होंने नीरज को थोड़ा पीछे धकेला तो उसने थप्पड़ मारने का आरोप लगाते हुए बखेड़ा खड़ा कर दिया। चीफ प्राक्टर ने बताया कि नीरज धामी कॉलेज का संस्थागत छात्र भी नहीं है। वहीं राहुल धामी, अध्यक्ष, छात्रसंघ  का कहना है कि मेरे भाई ने शराब नहीं पी थी। चाबी मांगने के दौरान चीफ प्राक्टर ने भाई को थप्पड़ मार दिया। बैठक में मामला सुलझने के बाद चीफ प्राक्टर ने पुलिस काे तहरीर दी। अब यदि कॉलेज परिसर में शिक्षकों के वाहन पार्क होंगे तो छात्रों के भी होंगे।

यह भी पढ़ें : जीवित व्यक्ति को मृत दिखाकर हड़प ली पट्टे की जमीन, एसडीएम ने जांच के दिए निर्देश

यह भी पढ़ें : मानसिक रूप से बीमार युवती ने कोतवाली में किया हंगामा, एनजीओ की महिला के कपड़े फाड़े 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.