Move to Jagran APP

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, नवरात्र में घोषित होगी भाजपा की प्रदेश टीम, गांव केन्‍द्र‍ित होगा संगठन

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने साफ संकेत दिया है कि प्रदेश भाजपा की टीम नवरात्रि के दौरान घोषित होगी। कहा कि प्रदेश की टीम में महिला युवा समेत अनुभवी कार्यकर्ताओं को दायित्व सौंपे जाएंगे। इसके साथ ही प्रदेश अध्यक्ष ने अन्य मुद्दों पर भी खुलकर अपनी राय रखी।

By kishore joshiEdited By: Skand ShuklaPublished: Thu, 22 Sep 2022 09:18 AM (IST)Updated: Thu, 22 Sep 2022 09:18 AM (IST)
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, नवरात्र में घोषित होगी भाजपा की प्रदेश टीम, गांव केन्‍द्र‍ित होगा संगठन
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि महिलाओं, युवाओं व अनुभवी लोगों को संगठन में मिलेगी तरजीह

जागरण संवाददाता, नैनीताल : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने साफ संकेत दिया है कि प्रदेश भाजपा की टीम नवरात्रि के दौरान घोषित होगी। कहा कि प्रदेश की टीम में महिला, युवा समेत अनुभवी कार्यकर्ताओं को दायित्व सौंपे जाएंगे। इसके साथ ही प्रदेश अध्यक्ष ने अन्य मुद्दों पर भी खुलकर अपनी राय रखी।

loksabha election banner

भट्ट ने कहा कि पार्टी अब ग्रामीण इलाकों पर फोकस करेगी। इसकी झलक संगठन में भी साफ नजर आएगी। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि दायित्व बांटने का अधिकार मुख्यमंत्री का है। 2024 के आम चुनाव में फिर से मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए प्रदेश की सभी सीटों पर प्रचंड जीत की रणनीति तय की जा रही है।

संगठन को गांव केंद्रित बनाने की कवायद

बुधवार को नैनीताल क्लब व समीपवर्ती खमारी में कार्यक्रम के दौरान जागरण से बातचीत करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सेवा पखवाड़ा अभियान के अंतर्गत कार्यक्रमों का पूरा फोकस ग्रामीण इलाकों को किया गया है। पहली बार संगठन को गांव केंद्रित बनाने की कवायद की जा रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में ग्रामीण इलाकों में विकास को प्राथमिकता मिली है। महिला समूहों के माध्यम से महिलाओं को सशक्त किया गया है।

विपक्ष बेरोजगारों को सरकार के खिलाफ भड़का रही

एक सवाल के जवाब में उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस समेत विपक्षी दल पूरी तरह जनाधार खो चुके हैं और बेरोजगारों को सरकार के विरुद्ध भड़का रहे हैं, जबकि सरकार बेरोजगारों को रोजगार व स्वरोजगार दिलाने को प्रतिबद्ध है। भर्ती मामले में हुई धांधली पर कहा कि राज्य लोक सेवा आयोग ने भर्ती प्रक्रिया शुरू कर दी है। परीक्षा गड़बड़ी मामले में मुख्यमंत्री धामी ने सख्त कदम उठाया है। करीब चार दर्जन आरोपितों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

ईमानदार अभ्यर्थियों को मिलेगा न्याय

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि यूकेएसएससी परीक्षा में बेमानी व नकल कर सफल अभ्यर्थियों को किसी हाल में नियुक्ति नहीं दी जाएगी, जबकि ईमानदारी से सफल अभ्यर्थियों के साथ सरकार न्याय करेगी। खुद मुख्यमंत्री इसका ऐलान कर चुके हैं। कार्यकर्ताओं का पूरा सम्मान किया जाएगा। संगठन में अनुशासनहीनता बर्दास्त नहीं की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.