जागरण संवाददाता, रुद्रपुर (ऊधमसिंह नगर) : रुद्रपुर विधानसभा सीट पर भाजपा ने अभी तक प्रत्याशी घोषित नहीं किया है,मगर विधायक राजकुमार ठुकराल के प्रतिनिधि राजेश ग्रोवर ने विधायक के नाम नामांकन पत्र लिया है। नामांकन पत्र लेकर हाईकमान पर दबाव बना रहे हैं या उनकी टिकट पक्का हो गया। इस तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

यूएस नगर की नौ सीटों में रुद्रपुर सीट पर भाजपा ने अभी तक प्रत्याशी किसी को नहीं बनाया है। विधायक ठुकराल व भाजपा जिलाध्यक्ष शिव अरोरा के बीच मामले को लेकर टिकट फंसा है। विधायक प्रतिनिधि ग्रोवर ने भाजपा विधायक ठुकराल के नाम से नामांकन पत्र आरओ दफ्तर से लाए हैं। नामांकन पत्र कोई ले सकता है और जमा भी कर सकता है, मगर जिस तरह से इस सीट पर हाईकमान असमंजस की स्थिति में हैं। इस सीट पर ठुकराल व अरोरा के अलावा भी कई लोग दावेदार हैं। एेसे में ठुकराल के नाम पर नामांकन पत्र लेना, तरह तरह के कयास लगाए जा रहे हैं कि नामांकन पत्र मंगवा कर विधायक हाईकमान पर दबाव बनाने की कोशिश तो नहीं कर रहे हैं। या वह यह संदेश देना चाहते हैं कि उनका टिकट कंफर्म हो चुका है। टिकट किसे मिलेगा, यह तो बाकी प्रत्याशियों की सूची जारी होने के बाद ही पता चल पाएगा।

जिला महामंत्री ने ज्वाइन की भाजपा

शक्तिफार्म : विधानसभा चुनाव से ठीक पहले वरिष्ठ कांग्रेसी नेता व जिला महामंत्री राजेंद्र डसीला ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। मंगलवार को शक्तिफार्म स्थित भाजपा कार्यालय में विधायक सौरभ बहुगुणा की उपस्थिति में जिला महामंत्री राजेंद्र डसीला ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। राजेंद्र डसीला ने कहा कि भाजपा के रीति और नीतियों के साथ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार द्वारा कराए गए विकास कार्यों से प्रभावित होकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

इधर, विधायक सौरभ बहुगुणा ने राजेंद्र डसीला का भाजपा परिवार में स्वागत किया और कहा कि वर्ष 2013 में हमने एक साथ मिलकर काम किया था और अब दोबारा 2022 मे फिर एक बार हम साथ मिलकर काम करने जा रहे हैं। इस दौरान डीसीबी चेयरमैन योगेंद्र सिंह रावत, कार्तिक राय, मयंक अग्रवाल, गुरदीप सिंह, रविंद्र विश्वास, संजय बाछाड़, सुकुमार विश्वास, महेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।

Edited By: Prashant Mishra