जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए गुरुवार दोपहर भाजपा प्रत्याशी सरिता आर्य पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ तहसील कार्यालय पहुंचीं और एसडीएम प्रतीक जैन के समक्ष नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन पत्र के मुताबिक, हाईस्कूल पास सरिता आर्य के पास 55 लाख की अचल संपत्ति है। इसके अलावा 50 हजार रुपये बैंक बैलेंस, 15 रुपये नकद भी है। सरिता ने नामांकन पत्र में ये भी उल्लेख किया है कि उनके पास कोई वाहन नहीं है।

नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद सरिता आर्य ने कहा कि युवा मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के नेतृत्व में और कार्यकर्ताओं की मेहनत व जनता के आशीर्वाद से भाजपा नैनीताल सीट पर जीत का परचम लहराने जा रही है। इस दौरान प्रस्तावक व पालिका सभासद मोहन नेगी, भाजपा नगर अध्यक्ष आनंद बिष्ट, वरिष्ठ नेता अरविंद पडियार, महिला मोर्चा की पूर्व जिलाध्यक्ष जीवंती भट्ट, भाजपा जिला उपाध्यक्ष विवेक साह, दयाकिशन पोखरिया, मोहित साह, शुभम कुमार, रोहित भाटिया आदि मौजूद रहे।

आप की तरफ से दो लोगों ने किया नामांकन

आम आदमी पार्टी के नैनीताल से प्रत्याशी डा. भुवन चंद्र आर्य ने भी गुरुवार को नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। गुरुवार को कार्यकर्ताओं के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे डा. भुवन ने निर्वाचन अधिकारी प्रतीक जैन के समक्ष नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान प्रदेश प्रवक्ता प्रदीप दुम्का, नगर अध्यक्ष शाकिर अली व अन्य उपस्थित थे। भुवन आर्य के अलावा राधा चिल्ड्रन एकेडमी में शिक्षिका मीनाक्षी आर्य ने भी पार्टी की तरफ से पर्चा दाखिल किया है। अपने चुनावी हलफनामे में डा. भुवन आर्य ने बताया है कि उनके पास 18 लाख की संपत्ति और डेढ़ लाख नकद, एक कार और एक बाइक है। इसके अलावा करीब 45 हजार की सोने की दो अंगूठियां हैं। जबकि, पत्नी के पास 72 हजार कीमत की सोने की दो अंगूठी, दो तोले का मंगलसूत्र कीमत करीब एक लाख, तीन तोले की पौंछी कीमत डेढ़ लाख, मांग टीका कीमत करीब 36 हजार, करीब 50 हजार की नथ, इतनी ही कीमत की कर्णफूल, करीब एक लाख कीमत की गले का हार है।

Edited By: Prashant Mishra