Move to Jagran APP

देश कांग्रेस को ठुकरा चुका है, इसलिए राहुल ने पीएम को लगाया गले

सांसद भगत सिंह कोश्यारी ने कांग्रेस को निशाने पर लिया है। उनका कहना है कि जिस तरह का बर्ताव राहुल गांधी ने संसद में किया है। उसके लिए उन्हें माफी मांगनी चाहिए।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Mon, 23 Jul 2018 12:09 PM (IST)Updated: Wed, 25 Jul 2018 05:07 PM (IST)
देश कांग्रेस को ठुकरा चुका है, इसलिए राहुल ने पीएम को लगाया गले
देश कांग्रेस को ठुकरा चुका है, इसलिए राहुल ने पीएम को लगाया गले

नैनीताल, [जेएनएन]: मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के दौरान संसद में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के आंख मारने और झप्पी लेने का मामला अब सियासी रूप से तूल पकड़ चुका है। भाजपा सांसद और पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी ने इस मामले में राहुल गांधी और सोनिया गांधी से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की मांग की है। साथ ही उन्होंने कहा कि देश कांग्रेस को ठुकरा चुका है इसलिए राहुल पीएम मोदी को गले लगाया।   

loksabha election banner

सांसद कोश्यारी ने नैनीताल क्लब में पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि संसद में वरिष्ठ सांसदों की मौजूदगी में इस प्रकार का कृत्य करना निंदनीय है। राहुल गांधी के भाषण को भी कोश्यारी ने किसी दूसरे की स्क्रिप्ट बताया। साथ ही दावा भी किया कि भाजपा के जिलाध्यक्ष और ब्लॉक अध्यक्ष राहुल गांधी से बेहतर भाषण देने की काबीलियत रखते हैं। 

सांसद कोश्यारी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस अध्यक्ष ने संसद में मुद्दे उठाने के नाम पर अशिष्टता की है। कांग्रेस समेत पूरे विपक्ष को अपने पर ही विश्वास नहीं है। देश कांग्रेस को ठुकरा चुका है। इसलिए ही राहुल ने प्रधानमंत्री को गले लगाया। राहुल सोच रहे होंगे कि गले लगने से कुछ उद्धार होगा, लेकिन ऐसी नौटंकी को जनता अब पसंद नहीं करने वाली है। उन्होंने कहा कि खोटा लोहा पारस के साथ जाकर कभी सोना नहीं बन सकता।

केंद्र सरकार दे रही है हर साल रोजगार 

कोश्यारी ने दावा किया कि मोदी सरकार ने मनरेगा समेत अन्य योजनाओं तथा सरकारी नौकरियों के माध्यम से हर साल दो करोड़ से अधिक रोजगार मुहैया कराया। राज्य सरकार में मतभेदों से इन्कार करते हुए कहा कि वरिष्ठ नेतागण लगातार बैठक कर ज्वलंत मुद्दों का समाधान करते रहते हैं। मंत्रियों, विधायकों तथा सरकार पर भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं लगना मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व की बड़ी उपलब्धि है। एक सवाल के जवाब में कोश्यारी ने दो टूक कहा कि राज्य के अफसर हाई कोर्ट के डर की वजह से सही काम करने से भी कतरा रहे हैं, जो सही स्थिति नहीं है। उन्होंने इस स्थिति में बदलाव की जरूरत बताई।

यह भी पढ़ें: हमें भाजपा से हिंदू होने का प्रमाणपत्र नहीं चाहिए: इंदिरा हृदयेश 

यह भी पढ़ें: भ्रष्टाचार रोकने में सफल रही भाजपा सरकार: तीरथ सिंह रावत

यह भी पढ़ें: दो लाख नौजवानों को मिलेगा रोजगार: मदन कौशिक 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.