Move to Jagran APP

बरात की बस ने ई-रिक्शा चालक को कुचला, दर्दनाक मौत, चालक दर्ज किया गया मुकदमा

जंगल से लकड़ी बीनकर ई-रिक्शा से लौट रहे युवक को बरात की बस ने कुचल दिया। हादसे में घायल युवक को इलाज के लिए सुशीला तिवारी अस्पताल भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। युवक की मौत से स्वजनों में कोहराम मचा है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Fri, 26 Nov 2021 12:40 PM (IST)Updated: Fri, 26 Nov 2021 12:40 PM (IST)
बरात की बस ने ई-रिक्शा चालक को कुचला, दर्दनाक मौत, चालक दर्ज किया गया मुकदमा
बरात की बस ने ई-रिक्शा चालक को कुचला, दर्दनाक मौत, चालक दर्ज किया गया मुकदमा

हल्द्वानी, जागरण संवाददाता : जंगल से लकड़ी बीनकर ई-रिक्शा से लौट रहे युवक को बरात की बस ने कुचल दिया। हादसे में घायल युवक को इलाज के लिए सुशीला तिवारी अस्पताल भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। युवक की मौत से स्वजनों में कोहराम मचा है। पुलिस ने शव पीएम के बाद स्वजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने चालक को हिरासत में लेकर बस को कब्जे में ले लिया है।

loksabha election banner

बनभूलपुरा वार्ड नंबर 24 गफूर बस्ती निवासी हबीब अहमद (45) पुत्र बंदू अहमद ई-रिक्शा चलाकर गुजर बसर करता था। स्वजनों के अनुसार निकाह के कुछ समय बाद ही उसकी पत्नी अलग रहने लगी थी। उसके दो बच्चे भी पत्नी के साथ ही रहते थे। उनका कहना है कि गुरुवार की दोपहर हबीब लकड़ी बीनने के लिए टाटा जंगल की तरफ से आया था।

वापस लौटते समय सामने से आ रही बरात की बस में उसे नीलकंठ अस्पताल के पास जोरदार टक्कर मार दी। घायल को इलाज के लिए सुशीला तिवारी अस्पताल लाया गया। देर शाम इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मेडिकल चौकी इंचार्ज नवीन आर्य ने बताया कि बस को कब्जे में ले लिया है। चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी की जा रही है। उन्होंने बताया बरात बस को पकड़ने के बाद बरात दूसरी बस से गई। इधर, पीएस के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.