Move to Jagran APP

घुसकर मारपीट करने के मामले को लेकर बार एसोसिएशन ने दी आंदोलन की चेतावनी NAINITAL NEWS

हाई कोर्ट बार एसोसिएशन ने उच्च न्यायालय में प्रैक्टिस कर रहे अधिवक्ता राकेश कुंवर व उनके परिवार के साथ पुलिस व अन्य द्वारा उनके घर में घुसकर मारपीट करने की घटना की निंदा की।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Wed, 17 Jul 2019 11:46 AM (IST)Updated: Wed, 17 Jul 2019 11:46 AM (IST)
घुसकर मारपीट करने के मामले को लेकर बार एसोसिएशन ने दी आंदोलन की चेतावनी NAINITAL NEWS
घुसकर मारपीट करने के मामले को लेकर बार एसोसिएशन ने दी आंदोलन की चेतावनी NAINITAL NEWS

नैनीताल, जेएनएन : हाई कोर्ट बार एसोसिएशन ने उच्च न्यायालय में प्रैक्टिस कर रहे अधिवक्ता राकेश कुंवर व उनके परिवार के साथ पुलिस व अन्य द्वारा उनके घर में घुसकर मारपीट, तोडफ़ोड़ व लूटपाट करने की घटना की निंदा की है। साथ ही इस आपराधिक कृत्य में शामिल पुलिस कर्मियों व अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कठोर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। 

loksabha election banner

मंगलवार को बार एसोसिएशन की बैठक में सर्व सम्मति से प्रस्ताव पारित किया गया। श्रीनगर गढ़वाल के युवा अधिवक्ता राकेश कुंवर ने सोमवार को हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी, जिसमें कहा था कि श्रीनगर गढ़वाल के सात आठ पुलिस कर्मी व अन्य ने उनके व उनके परिवार के सदस्यों के साथ घर में घुसकर मारपीट की। यहां तक की नगदी तक छीन ले गए। इस घटना से अधिवक्ताओं में आक्रोश व्याप्त है। एसोसिएशन ने अधिवक्ता कुंवर व उनके परिवार के साथ हुई घटना की कड़ी निंदा करते हुए इस आपराधिक कृत्य में शामिल पुलिस कर्मियों व अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए कठोर कानूनी कार्रवाई की मांग की है। बार एसोसिएशन के महासचिव जयवद्र्धन कांडपाल के अनुसार कार्यकारिणी ने साफ तौर पर कहा है कि यदि इस मामले में शिथिलता बरती गई तो हाई कोर्ट बार एसोसिएशन प्रदेश की बार एसोसिएशनों के साथ मिलकर व्यापक आंदोलन को मजबूर होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.