जागरण संवाददाता, हल्द्वानी : पूर्व सीएम व कांग्रेस चुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष हरीश रावत की टिप्पणी पर अब कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत ने भी पलटवार किया है। भगत ने कहा कि कांग्रेस को राम और रामायण के बारे में कोई जानकारी नहीं है। प्रभु राम और रामसेतु को काल्पनिक चीज बताने वाली पार्टी के लोग क्या न कह दें।

कैबिनेट मंत्री भगत लंबे समय से ऊंचापुल स्थित रामलीला में दशरथ के पात्र का अभिनय करते हैं। मंगलवार को भगत के रामलीला में अभिनय वाली फोटो बीजेपी को टैग करते हुए पूर्व सीएम हरीश रावत ने फेसबुक पेज पर अपडेट की थी। उसमें लिखा था, 'दशरथ के वेश में श्री बंशीधर भगत जी। देखना, ख्याल रखो कहीं यह भव्य दशरथ 2022 में भाजपा रूपी मंथरा के षडय़ंत्र का शिकार न हो जाएं। इसी को लेकर फेसबुक पर भी काफी प्रतिक्रिया होने लगी थी।

वहीं, अब कैबिनेट मंत्री भगत नेकहा कि कांग्रेस ने शपथपत्र देकर कहा था कि राम व रामसेतु तो काल्पनिक चीज हैं। ऐसे में समझा जा सकता है कि इन्हें रामायण के बारे में कोई जानकारी नहीं है। इसके अलावा उत्तराखंड भाजपा ने अपने अधिकारिक फेसबुक पेज के जरिये पूर्व सीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि जो पार्टी भगवान श्रीराम के अस्तित्व पर सवाल उठा चुकी हो। उसके नेताओं से ऐसी ही अपेक्षा की जा सकती है। वहीं, भाजपा कार्यकर्ता और भगत के समर्थक भी इंटरनेट मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म के जरिये हरदा पर टिप्पणी करने में जुटे हैं।

Edited By: Skand Shukla