Move to Jagran APP

छेड़खानी के आरोपित सहायक बैंक मैनेजर को जेल, रामनगर में बच्‍ची का यौन शोषण

मासूम के साथ बंद कमरे में छेड़खानी करने के मामले मेें पुलिस ने आरोपित बैंक अधिकारी को गिरफ्तार करने के बाद सोमवार को पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Tue, 06 Nov 2018 02:18 PM (IST)Updated: Wed, 07 Nov 2018 07:35 PM (IST)
छेड़खानी के आरोपित सहायक बैंक मैनेजर को जेल, रामनगर में बच्‍ची का यौन शोषण
छेड़खानी के आरोपित सहायक बैंक मैनेजर को जेल, रामनगर में बच्‍ची का यौन शोषण

नैनीताल (जेएनएन) : मासूम के साथ बंद कमरे में छेड़खानी करने के मामले मेें पुलिस ने आरोपित बैंक अधिकारी को गिरफ्तार करने के बाद सोमवार को न्यायालय में पेश किया। जहां कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है।मूल रूप से काशीपुर निवासी अनिल कुमार बेतालघाट स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में सहायक प्रबंधक के पद पर तैनात था। शुक्रवार को अनिल दस साल की मासूम को कमरे में ले जाकर छेड़खानी करने लगा। जिसके बाद बच्ची किसी तरह वहां से भाग निकली। शनिवार शाम गुमसुम होने पर नाना-नानी ने जब उससे पूछा तो उसने हकीकत बयां की। जिसके बाद रविवार को थाने में सहायक प्रबंधक के खिलाफ छेड़खानी व पॉक्सो के तहत मुकदमा दर्ज करवाया गया। एसओ बेतालघाट रोहिताश सिंह ने बताया कि हल्द्वानी स्थित कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपित को जेल भेज दिया है।

loksabha election banner

रामनगर में रिश्तेदार पर बच्ची के साथ यौन शोषण का आरोप : एक महिला ने अपने रिश्तेदार पर उसकी पांच वर्षीय बच्ची के साथ यौन शोषण का आरोप लगाया है। महिला ने रामनगर पहुंचकर महिला आयोग की पूर्व उपाध्यक्ष अमिता लोहनी से इस मामले की शिकायत की। जिला उधमसिंह नगर थाना कुंडा निवासी महिला का आरोप है कि वह दशहरा के दिन अपने चचिया ससुर के घर गई थी। इस बीच उनका पुत्र उसके घर में पहुंचा और घर में अकेली उसकी पांच साल की बेटी के कपड़े उतार दिए। इसी बीच वह भी अपने घर पहुंच गई। उसने शोर मचाया तो आरोपित मौके से चला गया। इस बात की शिकायत उसने शाम को पति को दी। पति जब पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के लिए गए तो आरोपित ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। आरोपित ने उल्टा उनके खिलाफ कुंडा पुलिस चौकी में मारपीट की तहरीर दी है। महिला आयोग की पूर्व उपाध्यक्ष ने इस मामले में जांच करने के बाद ही मदद का आश्वासन दिया।

यह भी पढ़ें : अमानवीयता की हदें पार, गर्भवती को इतना पीटा कि समय से पहले हो गया बच्‍चे जन्‍म

यह भी पढ़ें : शहर में चेन स्नेचर गैंग का तांडव, अब नवाबी रोड में महिला से लूट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.