नैनीताल, जेएनएन : सदी के महानायक अमिताभ बच्चन amitabh bachhan को बॉलीवुड के सबसे बड़े दादा साहेब फाल्के अवार्ड ada saheb phalke award से नवाजे जाने पर शेरवुड कालेज में जश्न का माहौल रहा। इस मौके महानायक के दीर्घायु की कामना की गई। 

बुधवार को विद्यालय चर्च में आयोजित चैपल में प्रधानाचार्य अमनदीप संधु ने कहा कि बिग बी ने गौरवान्वित करने वाले क्षणों को दोहराने का मौका इस विद्यालय को कई बार दिया है। इस दौरान उनके उन्नति के शिखर पर बने रहने के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई। उन्होंने कहा कि अमिताभ बच्चन के भीतर अभिनय का जुनून इस कदर था कि विद्यालय में दो बार मशहूर कैंडल कप अपने नाम किया। प्रधानाचार्य ने बताया कि उनके जीवनकाल में तमाम घटनाएं भी घटी, लेकिन वह कभी हारे नहीं और अपने पथ पर आगे बढ़ते गए। इस अवसर पर हेम चंद्र पांडे, वित्त प्रबंधक बासू साह, अभिषेक एंथनी, मुकुंद कुमया, ललिता समेत शिक्षक व विद्यार्थी मौजूद थे। 

अमिताभ के डायलॉग बोलते दिखे बच्चे

शेरवुड कालेज के बच्चे सदी के महानायक के डायलॉग बोलते नजर आए तो कुछ उनकी तरह डांस करते और गीत गाते दिखे। खुशी के इस मौके पर कई विद्यार्थी स्कूल के दिनों की दिनचर्या को पुस्तकालय में खोजते नजर आए।

Posted By: Skand Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस