संवाद सहयोगी, रामनगर: राज्य महिला आयोग की पूर्व उपाध्यक्ष अमिता लोहनी को कोरोना य्रोद्धा का सम्मान प्रदान किया गया है। मोदी अगेन पीएम संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामगोपाल व भारतीय मानव समाज सेवक संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय कुमार की ओर से उन्हें सम्मान पत्र भेजा गया है।

सम्मान पत्र में दोनों संगठनों की ओर से कहा गया है कोरोना जैसी महामारी में अपने परिवार की चिंता किए बिना उन्होंने कई पीड़िताओं के पास जाकर उनकी समस्याएं सुन उनका समाधान कराया। इसके अलावा जरूरतमंदों को लॉकडाउन के दौरान आवश्यक सामान भी उपलब्ध कराया गया। इस आधार पर उन्हे कोरोना योद्धा के लिए चुना गया। इधर लोहनी ने दोनों संगठनों का आभार जताया है। यह सम्मान मिलने पर कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, पूर्व मंत्री अमृता रावत, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत, विधायक दीवान सिंह बिष्ट, ब्लॉक प्रमुख रेखा रावत, सासद प्रतिनिधि इदर रावत, पूर्व छात्र महासंघ अध्यक्ष जगमोहन बिष्ट, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष सुमित लोहनी ने खुशी जताई है और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

इधर हल्द्वानी में देवभूमि जनसेवा संस्था ने समाजसेवी हेमंत गौनिया को कोरोना योद्धा सम्मान से नवाजा है। संस्था की ओर से गौनिया को कोरोना योद्धा सम्मान पत्र दिया गया है। तिकोनिया निवासी हेमंत लंबे समय से समाजसेवा से जुड़े हैं। कोरोना संक्रमण काल के दौरान उन्होंने गरीबों को भोजन और दवाइया उपलब्ध कराने के साथ ही आवश्यक वस्तुएं उपलब्ध कराईं। इसके साथ ही वह काफी समय से वाहनों को सैनिटाइज करने का काम निश्शुल्क कर रहे हैं। उनकी इन्हीं निस्वार्थ सेवाओं के लिए देवभूमि जनसेवा संस्था ने कोरोना योद्धा सम्मान पत्र दिया है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस