Move to Jagran APP

तलाक के बाद युवक ने कहा - दूसरी शादी की तो डाल देंगे तेजाब, मुकदमा दर्ज

तलाक के बाद युवक ने तलाकशुदा महिला को धमकी दी कि यदि दूसरी शादी की तो तेजाब फेंक देंगे। विरोध करने पर महिला के साथ अभद्रता भी की।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sat, 07 Sep 2019 05:13 PM (IST)Updated: Sat, 07 Sep 2019 05:13 PM (IST)
तलाक के बाद युवक ने कहा - दूसरी शादी की तो डाल देंगे तेजाब, मुकदमा दर्ज
तलाक के बाद युवक ने कहा - दूसरी शादी की तो डाल देंगे तेजाब, मुकदमा दर्ज

रुद्रपुर (ऊधमसिंह नगर) जेएनएन  : तलाक के बाद युवक ने तलाकशुदा महिला को धमकी दी कि यदि दूसरी शादी की तो तेजाब फेंक देंगे। विरोध करने पर महिला के साथ अभद्रता भी की। मामला बढऩे पर आसपास के लोगों को एकत्र होते देख आरोपित फरार हो गया।

loksabha election banner

रायपुर निवासी गुरमीत कौर ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि उसका विवाह बेरिया दौलत केलाखेड़ा निवासी गुरमेज सिंह के साथ हुआ था। विवाह के बाद वह उसकी छोटी बहन को भगा ले गया और उससे शादी कर ली थी। इस पर सात अगस्त 2019 को गुरमेज से उनका तलाक हो गया था। शुक्रवार को वह बिंदुखेड़ा से अपने घर रायपुर जा रही थी। रास्ते में उसका पीछा करते हुए गुरमेज गांव तक आ गया। इस दौरान वह धमकी देने लगा कि अगर उसने दूसरी शादी की तो वह उसके चेहरे पर तेजाब फेंक देगा। उसके शोर मचाने पर आसपास के लोग एकत्र हुए तो आरोपित फरार हो गया। गुरमीत की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें : हरियाणा के युवक ने काशीपुर में सौदा कर रचाया विवाह, युवती ने मचाया हंगामा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.