रामनगर, नैनीताल [जेएनएन]: भाजपा के प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू व प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट समेत कांग्रेस के नेता व अधिकारी शनिवार को रामनगर पहुंचे। सभी ढिकुली स्थित रिसॉर्ट में मोहनपाल की पुत्री सगाई में शामिल हुए। इससे पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट के साथ प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू हेलीकॉप्टर से पीएनजी कॉलेज में पहुंचे।

पत्रकारों से मुखातिब जाजू ने कहा कि पिछली बार भाजपा ने लोकसभा चुनाव में उत्तराखंड में पांचों सीट जीती थी। इसके बाद विधानसभा के चुनाव में भी राज्य में भाजपा ने 57 सीटें जीतकर ऐतिहासिक प्रदर्शन किया। थराली उप चुनाव की जीत भी भाजपा के खाते में रही। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार अपना काम बेहतर तरीके से कर रही है। जनता भाजपा के साथ है।

यही कारण है कि भाजपा चुनाव में बेहतर प्रदर्शन कर रही है। अगले लोकसभा चुनाव में भी भाजपा को पांचों सीटें मिलेगी। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि राज्य में जो दो मंत्री पद खाली पड़े है, उन्हें भी भरा जाएगा। इसके अलावा कार्यकर्ताओं को दायित्वों से भी नवाजा जाएगा। ढिकुली में सगाई में पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी, हरीश रावत, शिक्षा मंत्री धन सिंह रावत, नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ह्दयेश, प्रमुख सचिव, जज वीके बिष्ट, सूचना आयुक्त यूपी हाफिज उस्मान के आने का कार्यक्रम तय था।

यह भी पढ़ें: हरीश रावत का वर्ष 2019 के चुनावी समर में उतरने का ऐलान

यह भी पढ़ें: सांसद अनिल बलूनी बोले, राजनीति से खत्म करना होगा वीआइपी कल्चर

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप