Move to Jagran APP

पुलिस कस्टडी में तहसील में आरोपित ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, प्रेम प्रसंग का मामला

बागेश्वर जिले के काफलीगैर तहसील के परिसर में राजस्व पुलिस की अभिरक्षा में एक आरोपित ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Fri, 29 May 2020 09:21 PM (IST)Updated: Fri, 29 May 2020 09:21 PM (IST)
पुलिस कस्टडी में तहसील में आरोपित ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, प्रेम प्रसंग का मामला
पुलिस कस्टडी में तहसील में आरोपित ने फंदा लगाकर की आत्महत्या, प्रेम प्रसंग का मामला

बागेश्वर, जेएनएन : बागेश्वर जिले के काफलीगैर तहसील के परिसर में राजस्व पुलिस की अभिरक्षा में एक आरोपित ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही सभी सकते में आ गए। परिजनों को सूचना देकर शव पोस्टमार्टम को जिला अस्पताल ले आया गया है। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। भूपाल सिंह चौहान पुत्र देव सिंह उम्र 45 वर्ष निवासी तालबपुर, सूदमिल जसपुर लंबे समय से पगना मोटर मार्ग पर काम कर रहा था। वह यहां ट्रेक्टर चलाने का काम करता था। इस बीच उसका पास ही के गांव की एक महिला से संपर्क हुआ। कुछ समय पहले सेराघाट मोटर मार्ग पर काम करने के लिए चला गया।

prime article banner

तीन दिन पूर्व महिला भी मायके का बहाना बनाकर वहां पहुंच गई। बीते बुधवार 27 मई को महिला के परिजनों ने इसकी शिकायत राजस्व पुलिस से की। परिजनों की लिखित शिकायत पर राजस्व पुलिस बीते गुरुवार की सुबह सेराघाट पहुंची। इस दौरान चालक को सेराघाट से 30 किमी दूर नैनोली के पास काम करते पकड़ लिया। इस दौरान महिला वहां से भागकर अपने घर आ गई। युवक को राजस्व पुलिस काफलीगैर तहसील में ले आई और तहसील में बने कमरे में रख दिया और बाहर से दो सुरक्षा कर्मी तैनात कर दिए।

शुक्रवार की सुबह चालक भूपाल बाहर आया और नित्य कर्म के बाद कमरे के अंदर चला गया और दरवाजा को कुंडा लगा दिया। जब वह काफी समय तक वह कमरे के अंदर से कोई हलचल नहीं हुई तो सुरक्षा कर्मियों ने इसकी जानकारी उन्हें दी। उन्होंने अंदर देखा तो युवक फांसी पर लटका हुआ था। उसने गमछे से अपने गले में फंदा लगाया हुआ था। घटना की सूचना राजस्व पुलिस ने एसडीएम राकेश चंद्र तिवारी और मृतक के परिजनों को दी। सूचना के बाद एसडीएम मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच में जुट गए। राजस्व उप निरीक्षक तारा दत्त पाठक ने बताया कि महिला को उसके परिजनों को सौंप दिया है और मृतक के परिजनों के आने का इंतजार चल रहा है। उनके आने के बाद ही आगे की कार्रवाई होगी। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल ले जाया जा रहा हैं।

खदान में दबने से गौला मजदूर की मौत, उपखनिज का टीला गिरने से हुआ हादसा 

सार्वजनिक क्षेत्र के यात्री वाहनों का एक साल का परमिट रिन्‍यूअल मुफ्त  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.