जागरण संवाददाता, नैनीताल। विधानसभा चुनाव से ठीक पहले अब आम आदमी पार्टी भी जोर शोर से प्रचार-प्रसार में जुट गई है। पार्टी द्वारा जन जन तक पहुंचने के लिए रोजगार गारंटी यात्रा का आयोजन किया जा रहा है। जिसका सीएम उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल ने शुभारंभ किया। इस दौरान भारी संख्या में एकत्रित हुए आप कार्यकर्ताओं ने तल्लीताल से मल्लीताल तक रोड शो किया। इस दौरान कर्नल कोठियाल ने श्रीराम सेवक सभा में जनसभा कर शहर वासियों को संबोधित किया। 

शनिवार सुबह सीएम उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल नयना देवी मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे। जहां माथा टेकने के बाद करीब 11:00 बजे से तल्लीताल से मल्लीताल रोड शो का आयोजन किया गया। रैली में भारी संख्या में उमड़े आप कार्यकर्ताओ ने शक्ति प्रदर्शन किया। आप कार्यकर्ता पार्टी और अजय कोठियाल के समर्थन में नारेबाजी करते हुए मल्लीताल पहुंचे जिसके बाद श्री राम सेवक सभा में जनसभा का आयोजन किया गया। जिसमें अजय कोठियाल ने शहरवासियों को संबोधित कर आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बीते 20 वर्षों में दोनों ही पार्टियों ने प्रदेश को बर्बाद कर दिया।

भाजपा कांग्रेस को अपने ही विधायकों के दूसरी पार्टी में चले जाने का डर सता रहा है। दूसरे दल कहते है कि मुझे राजनीति नही आती, लेकिन सेना में रहते हुए उनमें लीडरशिप का गुण बखूबी उभरा है। दिल्ली सरकार द्वारा आज बिजली और पानी मुफ्त में दिया जा रहा है। इसके साथ ही केजरीवाल सरकार में सरकारी विद्यालय हो या अस्पताल सभी में बेहतरीन सुविधाएं शुरू हो पाई है। पहाड़ी राज्य होने के कारण उत्तराखंड में स्वास्थ्य और शिक्षा को लेकर आम आदमी पार्टी विशेष कार्य करेगी। पूर्व में ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा मुफ्त बिजली और बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता दिए जाने की घोषणा की जा चुकी है। इस दौरान बसंत कुमार, शाकिर अली, शिशुपाल रावत, भूपेश उपाध्याय, यूनुस चौधरी, संजय कुमार संजू, प्रदीप दुमका समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

Edited By: Prashant Mishra