Move to Jagran APP

शादी का झांसा देकर विधवा से दुष्कर्म, मंदिर में सिंदूर भरने का नाटक भी रचा

विधवा महिला को शादी का झांसा देकर पांच साल तक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 26 Nov 2018 07:00 AM (IST)Updated: Mon, 26 Nov 2018 07:00 AM (IST)
शादी का झांसा देकर विधवा से दुष्कर्म, मंदिर में सिंदूर भरने का नाटक भी रचा
शादी का झांसा देकर विधवा से दुष्कर्म, मंदिर में सिंदूर भरने का नाटक भी रचा

जागरण संवाददाता, हल्द्वानी: विधवा महिला को शादी का झांसा देकर पांच साल तक दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने गौलापार निवासी एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़िता ने आरोपित के परिजनों पर आठ लाख रुपये मांगने का आरोप भी लगाया है।

loksabha election banner

काठगोदाम थाना क्षेत्र में रहने वाली एक विधवा महिला किसी निजी संस्थान में नौकरी करती है। पुलिस के मुताबिक गौलापार के कुंवरपुर निवासी मदन बोहरा से उसकी 2014 में नैनीताल रोड स्थित एक मॉल में मुलाकात हुई। नजदीकियां बढ़ने पर युवक ने उससे शादी करने की बात कही। अप्रैल 2014 में शीतलाहाट मंदिर में उसकी मांग में सिंदूर भर उसे पूरी तरह झांसे में ले लिया। आरोप है कि उसके बाद कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए। इस बीच महिला को पता चला कि युवक के परिजन उसकी शादी दूसरी जगह करने में लगे हैं। जिस पर पीड़िता ने उसे वादा याद दिलाया। आरोप है कि शादी को लेकर युवक की मां ने उससे आठ लाख रुपये की डिमांड कर डाली। जिसके बाद महिला काठगोदाम थाने पहुंची। एसओ कमाल हसन ने बताया कि आरोपित मदन के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है। नाबालिग से कुकर्म के आरोपित युवक गिरफ्तार

हल्द्वानी : नाबालिग से कुकर्म करने के मामले में पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने रविवार को उन्हें जेल भेज दिया।

अंबेडकर नगर दिल्ली निवासी 12 वर्षीय छात्र शहर की एकेडमी में पढ़ाई कर सैनिक स्कूल घोड़ाखाल में प्रवेश की तैयारी कर रहा है। पुलिस के मुताबिक शुक्रवार रात एकेडमी में अध्ययनरत विकास (19) और गणेश (19)ने नाबालिग को दूध पीने के बहाने अपने कमरे में बुला ले गए, जहां दोनों ने उसके साथ कुकर्म किया। साथ ही किसी को घटना के बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। परिजनों को इसका पता लगने पर शनिवार रात उन्होंने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। जिस पर पुलिस ने युवकों की खोजबीन शुरू की। एसएसआइ विजय सिंह मेहता ने बताया कि मूल रूप से अल्मोड़ा निवासी युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.