Move to Jagran APP

युवती ने फोन पर परेशान करने वाले शोहदे पर किया चाकू से हमला, बाद में हुआ समझौता

एलआइसी दफ्तर के पास एक युवती ने एक युवक को चाकू मार दिया। घटना देख मौके भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने घायल को सरकारी अस्पताल पहुंचाया।

By Edited By: Published: Thu, 21 Feb 2019 07:30 AM (IST)Updated: Thu, 21 Feb 2019 07:41 PM (IST)
युवती ने फोन पर परेशान करने वाले शोहदे पर किया चाकू से हमला, बाद में हुआ समझौता
युवती ने फोन पर परेशान करने वाले शोहदे पर किया चाकू से हमला, बाद में हुआ समझौता

रामनगर, जेएनएन : एलआइसी दफ्तर के पास एक युवती ने एक युवक को चाकू मार दिया। घटना देख मौके भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने घायल को सरकारी अस्पताल पहुंचाया।
बुधवार को मोहल्ला पंपापुरी निवासी एक युवती ने रानीखेत रोड निवासी मयंक को फोन कर मिलने के लिए बुलाया। युवती ने बताया कि घूमने के लिए हल्द्वानी चलेंगे। युवती अपनी सहेली के साथ उसका इंतजार कर रही थी। इस बीच उनके बीच कहासुनी हुई। युवती ने जेब से चाकू निकालकर युवक के मार दिया। चाकू युवक के चेहरे पर लगा। इसके बाद युवती वहीं खड़ी रही। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस युवक को चिकित्सालय ले गई, जबकि युवती को भी कोतवाली ले आई। पुलिस ने युवती से चाकू बरामद किया।
कोतवाली में युवती से पूछताछ की तो उसने बताया कि युवक ने अगस्त में उसे कॉल की थी और जबरन बात की। इसके बाद भी वह उसे फोन पर परेशान करता था। उसने बताया कि वह चाकू अपने बचाव के लिए लाई थी। उसे संदेह था कि युवक उस पर हमला कर सकता है। फिलहाल दोनों का समझौता हो गया।

loksabha election banner

रात में तमंचा लेकर घूम रहा युवक दबोचा
मालधन क्षेत्र में एक युवक रात में तमंचा लेकर घूम रहा था। गश्त कर रही पुलिस ने उसे दबोच लिया। उसके पास से 315 बोर का एक तमंचा व दो जिंदा कारतूस बरामद हुए। पूछताछ में उसने अपना नाम हरवंश पुत्र गुलाब सिंह निवासी पीलीकोटी तुमडि़या डेम मालधन बताया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसएसआइ कश्मीर सिंह ने बताया कि आरोपित का मेडिकल कराने के बाद उसे कोर्ट में पेश करने की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें : रास नहीं आई नौकरी, प्रताप ने घर में शुरू की मशरूम की खेती, कमा रहे हैं हजारों
यह भी पढ़ें : 25 फरवरी को हल्द्वानी में किसानों से सीधा संवाद करेंगी केंद्रीय मंत्री उमा भारती


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.