Move to Jagran APP

हाईवे पर बरात की बस से भिड़ा पिकअप, बाल-बाल बचे

लखनऊ से हल्द्वानी आ रही बरात की बस को रविवार शाम हाईवे पर पिकअप ने टक्कर मार दी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Feb 2020 02:21 AM (IST)Updated: Mon, 17 Feb 2020 06:16 AM (IST)
हाईवे पर बरात की बस से भिड़ा पिकअप, बाल-बाल बचे
हाईवे पर बरात की बस से भिड़ा पिकअप, बाल-बाल बचे

संसू, हल्दूचौड़ : लखनऊ से हल्द्वानी जा रही बरात की बस को रविवार शाम राष्ट्रीय राज मार्ग 109 मोतीनगर के समीप पिकअप ने टक्कर मार दी। गनीमत रही कि बस में सवार सभी 38 बरातियों को चोट नहीं आई। स्थानीय लोगों एवं चौकी पुलिस की मदद से बरातियों को दूसरी बस से रवाना किया गया। हादसे के बाद यात्रियों में चीख-पुकार मच गई।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार शराब के नशे में धुत पिकअप चालक हादसे के बाद भाग निकला। हादसे के बाद आधे घंटे तक सड़क पर जाम लगा रहा। पुलिस ने क्रेन मंगाकर दोनों वाहनों को सड़क से हटाकर यातायात सुचारु किया। जानकारी के अनुसार हल्द्वानी निवासी बिशन सिंह रौतेला की पुत्री की बरात रविवार को लखनऊ निवासी संजय सिंह काडाकोटी पुत्र डिगर सिंह की बरात की बस संख्या यूपी 32एफएन-0642 हल्द्वानी कमलवागाजा रोड स्थित संगम पैलेस जा रही थी। हाईवे पर लालकुआ को जा रही नैनीताल दुग्ध संघ लालकुआ में दूध की सप्लाई करने वाले पिकअप ने ट्रक से ओवरटेक करते हुए बस में टक्कर मार दी। बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त होने के साथ ही पिकअप का ट्राला दो हिस्सों में बंट गया। बस में सवार बराती एवं चालक भगौती निवासी पीजीआइ रोड लखनऊ एवं परिचालक को चोट नहीं आई। लोग बचाव कार्य के लिए पहुंचे। पुलिस के सहयोग से यात्रियों को गंतव्य को भेजा गया। सूचना पर मंडी चौकी एवं हल्दूचौड़ चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई। हल्दूचौड़ चौकी पुलिस ने दोनों वाहनों को क्रेन से हटाकर सड़क किनारे किया। हादसे में पिकअप के सह चालक को हल्की चोटें आई हैं, जो निजी वाहन से उपचार के लिए हल्द्वानी चला गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.