हल्द्वानी, जेएनएन : जिले में पिछले दो दिन से कोरोना की रफ्तार थोड़ा कम होने से राहत मिली है। सोमवार को 16 लोग कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आई। जिनमें नैनीताल का एक बैंक कर्मी भी शामिल है। आंकड़ों पर गौर करें तो जिले में अब तक 5749 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जिनमें से 4415 लोग ठीक हो चुके हैं। जिले में अब कोरोना के 1210 एक्टिव मामले रह गए हैं।

स्वास्थ्य विभाग रिपोर्ट के अनुसार नौ लोगों की कोरोना रिपोर्ट सरकारी व सात लोगों की प्राइवेट लैब की जांच में पॉजीटिव आई। नैनीताल में सोमवार को दो लोगों की रिपोर्ट आरटीपीसीआर टेस्ट में पॉजिटिव आई। जिसमें एक बैंक कर्मी और दूसरी तल्लीताल की महिला शामिल है। पीएमएस डा. केएस धामी ने बताया कि दोनों को होम आइसोलेट कर दिया गया है। सोमवार को 41 लोगों के सेंपल लेकर आरटीपीसीआर टेस्ट को भेजे गए है। हालांकि, राहत की बात ये रही कि 109 लोग सोमवार को ठीक होकर लौटे।

 

कोरोना संक्रमित 25 वर्षीय युवक की मौत

डॉ. सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित 25 वर्षीय युवक की सोमवार को मौत हो गई। हल्द्वानी निवासी यह युवक बीते दिनों सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया था। एमएस डॉ. अरुण जोशी ने बताया कि युवक हेड इंजरी और पैरों में चोट से जूझ रहा था।

 

प्राइवेट अस्पताल रहे खाली

प्राइवेट अस्पतालों ने कोरोना संक्रमितों के लिए अपने दरवाजे खोल दिए हैं। सोमवार को पहले ही दिन कोई भी संक्रमित इलाज कराने अस्पताल नहीं पहुंचा।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस