Move to Jagran APP

35 लाख की धोखाधड़ी में कारोबारी भाइयों पर मुकदमा NAINITAL NEWS

शिवसेना से जुड़े दो सगे भाइयों के खिलाफ कवयित्री की तहरीर पर पुलिस ने धोखाधड़ी व सोशल मीडिया पर बदनाम करने का मुकदमा दर्ज किया है।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sat, 20 Jul 2019 06:44 PM (IST)Updated: Sat, 20 Jul 2019 06:44 PM (IST)
35 लाख की धोखाधड़ी में कारोबारी भाइयों पर मुकदमा  NAINITAL NEWS
35 लाख की धोखाधड़ी में कारोबारी भाइयों पर मुकदमा NAINITAL NEWS

हल्द्वानी, जेएनएन : शिवसेना से जुड़े दो सगे भाइयों के खिलाफ कवयित्री की तहरीर पर पुलिस ने धोखाधड़ी व सोशल मीडिया पर बदनाम करने का मुकदमा दर्ज किया है। पीडि़ता ने आरोपितों से परिवार व खुद की जान को खतरा बताया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। स्वामी विहार गौजाजाली उत्तर बरेली रोड निवासी गौरी मिश्रा पुत्री ओपी मिश्रा राष्ट्रीय स्तर की कवयित्री है। कोतवाली में सौंपी तहरीर में गौरी ने कहा कि त्रिलोक नगर निवासी गौरव गुप्ता ने चालीस लाख रुपये में उससे मकान का सौदा किया था।

loksabha election banner

तयशुदा टाइम में चेक व नगदी के माध्यम से 35 लाख रुपये की धनराशि भी दी गई। उसके बावजूद उसे मकान पर कब्जा नहीं मिला। वहीं जब उसने पैसे वापस लौटाने को लेकर दबाव बनाया तो तीस लाख रुपये के चेक (पांच लाख के छह चेक) दिए गए। बैंक में जब चेक बाउंस हुए तो गौरी ने मुकदमा दर्ज करा दिया। आरोप है कि मुकदमा वापस लेने को लेकर दबाव बनाने लिए गौरव व उसके भाई सौरभ ने जान से मारने की धमकी भी दी। शुक्रवार को पुलिस को सौंपी तहरीर में गौरी ने कहा कि फर्जी कॉल रिकॉडिंग को सोशल मीडिया में वायरल कर दोनों उसे बदनाम भी कर रहे हैं। साथ ही शहर छुड़वाने की धमकी दे रहे हैं। तहरीर के आधार पर पुलिस ने गौरव व सौरभ गुप्ता के खिलाफ धोखाधड़ी, धमकी व ऑडियो वायरल करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

आरटीआइ कार्यकर्ता भी पहुंचे कोतवाली

आरटीआइ कार्यकर्ता लोकेश नेगी की ओर से 23 मई को सौरभ के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज करवाया था। आरोप था कि रामपुर रोड स्थित मेडिकल कॉलेज गेट पर उसे जमकर पीटा गया। शुक्रवार को कोतवाली पहुंचकर लोकेश ने भी कार्रवाई की मांग की। वहीं एक अन्य महिला ने भी झूठे दस्तावेज तैयार कर संपति हड़पने का आरोप लगाया।

यह भी पढ़ें : कम्प्यूटर कोचिंग सेंटर चलाने वाले से 11 हजार की ठगी, जानें कैसे लगाई चपत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.