Move to Jagran APP

Operation Smile : स्वजनों से डेटा कलेक्ट के बाद लापता लोगों की तलाश शुरू

Operation Smile जिले में 288 महिला पुरुष बालक और बालिकाओं की बरामदगी के लिए गठित पुलिस टीम ने उनके स्वजनों से डेटा कलेक्ट करने के बाद लापता लोगों की तलाश शुरू कर दी है। इसके लिए पुलिस टीमें अलग अलग जिलों को रवाना हो गई हैं।

By Skand ShuklaEdited By: Published: Sun, 19 Sep 2021 08:03 PM (IST)Updated: Sun, 19 Sep 2021 08:03 PM (IST)
Operation Smile : स्वजनों से डेटा कलेक्ट के बाद लापता लोगों की तलाश शुरू
Operation Smile : स्वजनों से डेटा कलेक्ट के बाद लापता लोगों की तलाश शुरू

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर : Operation Smile : जिले में 288 महिला, पुरुष, बालक और बालिकाओं की बरामदगी के लिए गठित पुलिस टीम ने उनके स्वजनों से डेटा कलेक्ट करने के बाद लापता लोगों की तलाश शुरू कर दी है। इसके लिए पुलिस टीम बाहरी राज्यों के साथ ही उत्तराखंड के अलग अलग जिलों को रवाना हो गई है।

loksabha election banner

लापता लोगों की तलाश के लिए पुलिस मुख्यालय के आदेश पर 15 सितंबर से ऑपरेशन स्माइल शुरू किया गया है। तीन दिन तक टीम ने जसपुर में 14, कुंडा में सात, काशीपुर में 16, आइटीआइ में 15, बाजपुर में 17, केलाखेड़ा में चार, गदरपुर में 19, दिनेशपुर में 19, पंतनगर में 13, ट्रांजिट कैंप में 27, रुद्रपुर में 32, किच्छा में 25, पुलभट्टा में तीन, सितारगंज में 31, नानकमत्ता में 16, खटीमा में 23, झनकइया में सात महिला, पुरुष, बालक और बालिकाओं की उनकी स्वजनों से संपर्क कर जानकारी जुटाई। जिसके बाद रविवार से टीम ने उनकी तलाश शुरू कर दी है।

इसके लिए पुलिस की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल समेत पांच टीम जहां जिले के साथ ही राज्य के अन्य जिलों में उनकी तलाश कर रही है, वहीं कुछ टीम बाहरी राज्य उप्र, दिल्ली, हरियाणा और बिहार में उनकी खोजबीन के लिए रवाना हो गई है। एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि कुछ टीम बाहरी राज्यों में लापता लोगों की तलाश कर रही है। कुछ टीम राज्य में ही तलाश कर रही है। बताया कि प्रयास है कि अधिक से अधिक लापता लोगों की बरामदगी की जाए। जल्द ही इसके परिणाम मिलने लगेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.